चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विंडशील्ड से टकराया गिद्ध और आग का गोला बनकर क्रैश हुआ विमान, हादसे में स्टंट पायलट की मौत

Stunt Pilot Olivier Masurel Dies: स्टंट पायलट ओलिवियर मासुरेल की एक प्लेन हादसे में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार वे एक एयर शो में हिस्सा लेकर मैड्रिड लौट रहे थे। इस दौरान उनका प्लेन एक गिद्ध से टकरा गया।
09:20 PM May 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
स्टंट पायलट ओलिवियर मासुरेल (Pic Credit- The Sun)
Advertisement

Stunt Pilot Olivier Masurel Dies in Plain Crash: स्पेन में एक स्टंट चैंपियन पायलट की प्लेन हादसे में दुखद मौत हो गई। हादसे से पहले स्टंट पायलट ओलिवियर मासुरेल मर्सिया के सैन जवियर में आयोजित एक एयर शो में भाग लेने के बाद मैड्रिड लौट रहे थे। इस दौरान प्लेन की विंडशील्ड से एक गिद्ध टकरा गया। इसके बाद उनका संतुलन बिगड़ गया और हवा में ही उनके प्लेन में आग लग गई और जमीन पर क्रैश हो गया। इस दुर्घटना में ओलिवियर मासुरेल की मौत हो गई। हादसा स्पेन के स्यूदाद रियल में अलकजार डी सैन जुआन के पास हुआ।

Advertisement

Pic Credit- The Sun

जानकारी के अनुसार 42 साल के ओलिवियर मासुरेल ने पोलैंड में अगस्त 2022 में आयोजित 31वीं एफएआई वर्ल्ड ऐरोबेटिक चैंपियनशिप में स्पेन का नेतृत्व किया था। जुलाई 2023 में उन्हें स्पेनिश अनलिमिटेड एरोबेटिक फ्लाइट चैंपियन से सम्मानित किया गया था।

Pic Credit- The Sun

Advertisement

विमान के अलकजार डी सैन जुआन में दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद आग बुझाने के लिए कई दमकलें मौके पर पहुंची थी। क्षेत्रीय अग्निशमन विभाग प्रवक्ता ने बताया कि विमान संख्या सीएम 3012 जमीन से टकराने के बाद आग के गोले में तब्दील हो गया। जिसमें पायलट की मौत हो गई। उनकी मौत के बाद सैन जेवियर एयर शो ने उनकी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। उनकी मौत के बाद से उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः इलेक्ट्रिक कारों को हैक कर चीन ला सकता है हादसों का तूफान! अमेरिकी साइबर एक्सपर्ट ने दी चेतावनी

ये भी पढ़ेंः कैंसिल फ्लाइट्स के भी टिकट बुक कर रही थी एयरलाइन, अब देना होगा 585 करोड़ से ज्यादा का जुर्माना

Advertisement
Tags :
Olivier MasurelPlainStunt PilotWorld News In Hindi
Advertisement
Advertisement