खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिडनी के शॉपिंग मॉल में मचा हड़कंप, चाकू लेकर घुसे शख्स ने कई लोगों पर किया वार, 4 की मौत

Sydney Mall stabbing Case: ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। सिडनी के एक मॉल में शख्स ने अचानक से धावा बोल दिया और कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना के बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है।
01:32 PM Apr 13, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Sydney Mall stabbing Case: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी स्थित एक मॉल में अचानक से अफरा-तफरी मच गई है। मॉल में घुसे एक शख्स ने अचानक लोगों को चाकू मारना शुरू कर दिया। शख्स ने एक के बाद एक लगातार कई लोगों को अपना शिकार बनाया और पुलिस के आने तक ये सिलसिला जारी रहा। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Advertisement

मॉल में मचा हड़कंप

मामला सिडनी के वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन शॉपिंग सेंटर का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मॉल में अचानक एक शख्स घुस आया। उसने हरे रंग के कपड़े पहने थे और ड्रग्स के नशे में चूर नजर आ रहा था। वो शख्स ठीक से चलने में असमर्थ था और लड़खड़ाते हुए लोगों की तरफ बढ़कर उन्हें चाकू मारने लगा। तभी मॉल में हड़कंप मच गया और सभी चिल्ला-चिल्ला कर बाकी लोगों को आगाह करने लगे कि सभी सावधान हो जाएं मॉल में कोई शख्स घुस आया है और वो सभी को चाकू से मार रहा है।

Advertisement

4 लोगों की मौत

मॉल में मौजूद लोगों के अनुसार उन्हें गोलीबारी की भी आवाज सुनाई दी थी। लिहाजा डर के मारे कई लोग मॉल की दुकानों में छिप गए और दुकानदारों ने भी लोगों को अंदर करके शटर गिरा दिया। पुलिस के आने तक सभी एक-दूसरे को बचाने की कोशिश कर रहे थे। मगर इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर सिडनी पुलिस भी मौके पर आ धमकी। मगर इस दौरान पूरे मॉल में अफरा-तफरी मची हुई थी और हर तरफ खून बह रहा था। किसी तरह पुलिस ने घटना पर काबू पाया और आरोपी को धर दबोचा है। सिडनी से न्यू साउथ वेल्स पुलिस का कहना है कि मॉल के आस-पास के इलाकों पर निगरानी रखी जा रही है और यहां आपातकालीन सेवाएं भी मौजूद हैं। आम जनता को घटना स्थल से दूर रहने का आदेश दिया गया और मामले पर लोगों से पूछताछ जारी है।

 

Advertisement
Tags :
australiaworld news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement