खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'शादी क्यों नहीं हुई...', मजाक भी बना देता है कातिल, यकीन न हो तो पढ़ लीजिए यह खबर

Indonesia Crime News: दोस्तों और पड़ोसियों के बीच आमतौर पर मजाक चलता रहता है। लेकिन कई बार मजाक इतना महंगा पड़ जाता है कि जान पर बन जाती है। कई बार मजाक के कारण ऐसी रंजिश हो जाती है कि सिलसिला जान लेने के बाद ही रुकता है। ऐसा ही एक मामला आपको बता रहे हैं।
10:24 PM Aug 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Indonesia Crime: वैसे मजाक आम बात होती है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि मजाक के कारण कोई शख्स कातिल बन गया हो? जी हां, ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक पड़ोसी ने युवक से पूछा था कि अभी तक शादी क्यों नहीं हुई? जिसके बाद युवक इतना नाराज हो गया कि उसने पड़ोसी की जान ले ली। यह मामला इंडोनेशिया का है। जिसकी सोशल मीडिया पर भी चर्चा देखने को मिल रही है। चर्चा चल रही है कि आखिर कैसे एक इंसान को ये सवाल पूछना भारी पड़ गया? यह मामला सामने आया है साउथ तपानुली स्टेट में। 29 जुलाई की रात को आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Bangladesh Violence: मां-बाप और तीन भाइयों की हुई हत्या, 2 बार खुद पर जानलेवा हमला; ऐसी है शेख हसीना की कहानी

45 साल के आरोपी पारलिंदुंगन सिरगार ने 60 साल के असगिम इरियंटो को मौत के घाट उतार दिया। बेरहमी से हत्या का कारण था एक ताना। पड़ोसी बार-बार आरोपी से पूछता था कि अभी तक उसकी शादी क्यों नहीं हुई? रात लगभग 8 बजे सिरगार असगिम के घर पहुंचा था। उसके हाथ में लकड़ी का टुकड़ा था। उसने कोई चेतावनी नहीं दी और असगिम पर हमला कर दिया। जिसके बाद असगिम सड़क पर भागा, लेकिन सिरगार ने उसका पीछा कर सिर पर जोरदार वार किया। जिसके बाद असगिम की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

मृतक बार-बार आरोपी को देता था ताना

आरोपी सिरगार ने खुलासा किया कि असगिम उसको बार-बार शादी नहीं होने पर ताना देता था। जो उसको बिल्कुल पसंद नहीं था। उसने कई बार उसे रोका था। लेकिन वह नहीं माना। पुलिस ने खुलासा किया है कि मृतक आरोपी से बार-बार पूछता था कि उसकी शादी क्यों नहीं हो रही है? इस घटना के बाद पूरे देश में खलबली मची हुई है। लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर क्या ऐसे शब्दों के कारण ही कोई शख्स कत्ल जैसी वारदात को अंजाम दे सकता है? इस घटना से पता लगता है कि हमारे बोले गए शब्द किसी के लिए कितने संवेदनशील हो सकते हैं? जिससे कोई भी शख्स अपराध के रास्ते पर चलने को मजबूर हो सकता है।

यह भी पढ़ें:फ‍िनलैंड..त्रिपुरा या द‍िल्‍ली! आख‍िर कहां हैं बांग्‍लादेश की पीएम शेख हसीना? सामने आया बड़ा अपडेट

यह भी पढ़ें- ब्रिटेन में क्यों भड़के दंगे? चाकू कांड से लेकर रूस के रोल तक जानें क्या है पूरी कहानी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Indonesia News in Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement