होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Tesla कार डिवाइडर से टकराई, उड़े परखच्चे; जिंदा जलने से 4 लोगों की मौत

Tesla Car Crashes Catches Fire: इस हादसे का कोई चश्मदीद नहीं मिला है। पुलिस घटनास्थल और उसके आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
05:19 PM Oct 14, 2024 IST | Amit Kasana
प्रतिकात्मक फोटो, क्रेडिट गूगल
Advertisement

Tesla Car Crashes Catches Fire: एक तेज रफ्तार कार सड़क पर डिवाइडर पर लगे साइन बोर्ड से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें आग लग गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। ये घटना फ्रांस की है, पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है, बताया जा रहा है कि कार Tesla कंपनी की है।

Advertisement

बता दें अमूमन Tesla कंपनी की गाड़ियां काफी सुरक्षित मानी जाती हैं। लेकिन इस हादसे से कार की सेफ्टी रेटिंग पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि हादसे पर अभी तक कार कंपनी का कोई बयान नहीं आया है। पुलिस ने ये भी नहीं बताया है कि टेस्ला की कौन सी कार थी, जिसमें सवाल चार लोगों की मौत हुई है।

पुलिस घटनास्थल के आसपास की फुटेज खंगाल रही  

फ्रांस मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल इस हादसे का कोई चश्मदीद नहीं मिला है। पुलिस घटनास्थल और उसके आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार काफी तेज गति में थी, ऐसे में वह सड़क पर जब टकराई तो उसके सेंसर ने काम करना बंद कर दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि तेज झटके के साथ कार रुकी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ईरान अपनी रक्षा के लिए किसी भी हद… विदेश मंत्री का बड़ा बयान; इजराइल को दी कड़ी चेतावनी

एक्सपर्ट बताएंगे हादसे का कारण

स्थानीय पुलिस प्रवक्ता Lt. Eric Hoarau के अनुसार शनिवार रात हादसे के बाद कार में शॉर्ट सर्किट हो गया, जिससे उसके लॉक ने काम करना बंद कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे में ड्राइवर समेत चार लोग बुरी तरह झुलस गए, जिससे शवों की पहचान करने में भी परेशानी आ रही है। पुलिस के अनुसार हादसों के स्पष्ट कारणों के बारे में जानने के लिए एक्स्पर्ट की मदद ली जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

ये भी पढ़ें: ड्रैगन ने ताइवान को क्यों घेरा? मैदान में उतारे 25 लड़ाकू विमान समेत 7 युद्धपोत

Open in App
Advertisement
Tags :
Tesla
Advertisement
Advertisement