खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पूल में लेटी बच्ची के ऊपर रेंग रहे 200 मगरमच्छ, तस्वीर देख हैरान रह जाएंगे आप

Girl Playing With Crocodiles : अक्सर आप बच्चों को गुड़िया या खिलौनों से खेलते हुए देखते होंगे, लेकिन एक साल की बच्ची को मगरमच्छों के साथ खेलना पसंद है। इसे लेकर एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।
09:28 PM Jul 16, 2024 IST | Deepak Pandey
मगरमच्छों के साथ खेलती नजर आई बच्ची।
Advertisement

Girl Playing With Crocodiles : बच्चे अक्सर डॉल या फिर खिलौनों से खेलते हैं, लेकिन थाईलैंड से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। एक चार साल की बच्ची सैकड़ों नवजात मगरमच्छों के साथ खेलती नजर आ रही है। इस दौरान छोटी बच्ची को डर नहीं लग रहा है। बच्ची ऐसे खेल रही है, जैसे वह मगरमच्छ नहीं खिलौना है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

थाईलैंड की महिला क्वानरुडी सिरीप्रीचा ने जुलाई में अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें 4 साल की बच्ची 200 से अधिक शिशु मगरमच्छों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है। पूल में बच्ची लेटी हुई और उसके ऊपर मगरमच्छ चल रहे हैं, जिसे देखकर आप डर जाएंगे, लेकिन बच्ची को डर नहीं लग रहा है।

यह भी पढ़ें : गर्म कार में 7 घंटे तक बैठा रहा बच्चा, 105 डिग्री पहुंचा बॉडी टेंपरेचर, तड़प-तड़पकर हुई मौत

Advertisement

2 साल की उम्र से मगरमच्छों के साथ खेल रही बच्ची

बच्ची के पेट, हाथ के ऊपर मगरमच्छ दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वह भी खुशी से मगरमच्छों के बच्चों के साथ खेल रही है। इस दौरान वह नहीं डर रही है। बताया जा रहा है कि बच्ची 2 साल की उम्र से मगरमच्छों के साथ खेल रही है।

यह भी पढ़ें : कुत्तों से हवस बुझाता, पीट-पीट कर मार देता; वैज्ञानिक को हो सकती है 249 साल की जेल

जानें बच्ची की मां ने क्या कहा?

आपको बता दें कि बच्ची की मां थाईलैंड में ही एक मगरमच्छ फार्म चलाती हैं। इसे लेकर उनकी मां का कहना है कि बच्ची एकदम सुरक्षित है, क्योंकि मगरमच्छों के दांत नहीं होते हैं। ऐसे में वो काट नहीं पाते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को नवजात सरीसृपों को पानी के कटोरे में रखना और उन्हें तैरते हुए देखना बहुत पसंद है। सरीसृपों में मगरमच्छ, सांप, छिपकलियां, कछुए शामिल हैं।

Advertisement
Tags :
world news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement