बार में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, 11 लोगों को कुचला, हादसे में 30 से ज्यादा जख्मी

Dominican Republic Road Accident : एक ड्राइवर तेज रफ्तार में ट्रक चला रहा था। इस दौरान उसका गाड़ी से कंट्रोल छूट गया और ट्रक एक बार में जा घुसा। इस दुर्घटना में बार शॉप क्षतिग्रस्त हो गई और 11 लोगों की जान चली गई।

featuredImage
Road Accident (File Photo)

Advertisement

Advertisement

Road Accident : एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक से बार में घुस गया, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। ट्रक ने बार में मौजूद 11 लोगों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में 30 से अधिक लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

डोमिनिकन गणराज्य की राजधानी सैंटो डोमिंगो में रविवार को यह हादसा हुआ। सड़क से एक ट्रक जा रहा था। इस दौरान ट्रक रोड के किनारे स्थित बार शॉप में जा घुसा, जिससे लोगों में अफरातफरी मच गई। ट्रक ने 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे के बाद बार शॉप में चारों ओर खून ही खून दिखाई दे रहा था। घायल लोग जमीन पर तड़प रहे थे और उन्हें उठाने वाला कोई नहीं था।

यह भी पढे़ं : लेह में बड़ा हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कूल बस, 6 की मौत

बार शॉप में घुसे ट्रक को निकाला गया

किसी व्यक्ति ने पुलिस को इस दुर्घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने पहले ट्रक को बाहर निकाला और फिर 11 लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे में 30 से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढे़ं : बागेश्वर धाम के 7 श्रद्धालुओं को मौत की वजह आई सामने, मरने वालों में डेढ़ साल की बच्ची भी

मामले की जांच कर रही पुलिस

इसे लेकर अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे की क्या वजह है, पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। घायलों में कुछ लोगों की स्थिति नाजुक है, जिन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार हुआ या नहीं, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Open in App
Tags :