खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टीवी एक्टर Harry Savage की संदिग्ध हालत में मौत, घर पर मिला शव; इंडस्ट्री में छाया मातम

घटनास्थल के पास से पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जो अब जमानत पर बाहर है। फिलहाल पुलिस ने मामले में गिरफ्तार युवक की पहचान नहीं बताई है।
07:56 PM Jul 23, 2024 IST | Amit Kasana
Harry Savage
Advertisement

Channel 4 star found dead at mysterious circumstances: टीवी स्टार Harry Savage की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। वह अपने लंदन स्थित घर में मृत पड़े मिले। साल 2019 में रियलिटी शो Hunted से उन्हें अलग पहचान मिली थी। पुलिस के अनुसार मामले की सूचना मिलने के बाद लंदन के Putney स्थित उनके घर को सील कर दिया गया है। शव का पोस्टमार्टम किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल सकेगा।

Advertisement

मां और पिता की भी हो चुकी है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी गई। घटनास्थल के पास से पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जो अब जमानत पर बाहर है। फिलहाल पुलिस ने मामले में गिरफ्तार युवक की पहचान नहीं बताई है। पुलिस के अनुसार मामले में हत्या, आत्महत्या समेत विभिन्न एंगलों से जांच की जा रही है। हैरी के परिजनों को इस बारे में सूचना दे दी गई है। वह महज 26 वर्ष का था। पुलिस के अनुसार हाल ही में उसकी मां की मौत हुई है। वहीं, एक साल पहले उनके पिता का भी देहांत हो चुका है।

अंकल से रहा जमीन विवाद

Harry अपने भाई Frank के साथ 2019 में टीवी शो Hunted से चर्चा में आए थे। इस शो के बाद 2020 में उन्होंने एक एक्टिंग स्कूल में दाखिल लिया और टीवी इंडस्ट्री के साथ जुड़ गए थे। हाल ही में अपने अंकल के साथ करोड़ों रुपये की जमीन विवाद को लेकर वह खबरों में थे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोग दे रहे श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर लोग हैरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हैरी बेहद सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। एक अन्य यूजर ने कहा कि हैरी अपने हर किरदार को बेहद गंभीरता से निभाते थे। बता दें 26 जुलाई को परिजनों ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया है। वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:लोग लहूलुहान, कर्फ्यू के बीच सड़कों पर सेना; 174 से ज्यादा मौतें…क्यों सुलग रहा भारत का ये पड़ोसी देश?

यह भी पढ़ें:बांग्लादेश में नहीं थम रहा बवाल, हिंसा के बीच 500 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

Advertisement
Tags :
Crime NewsTV Star
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement