खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी बदलो या पार्टनर, 1000 लोगों ने तंबुओं में बसाई रंगीली दुनिया, देखें Sex फेस्टिवल की इनसाइड स्टोरी

Britain Sex Festival: ब्रिटेन के ग्रांथम शहर में इन दिनों सेक्स फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। यह फेस्टिवल ग्रांथम शहर के एक गांव में आयोजित किया जा रहा है। इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए ब्रिटेन के अलग-अलग शहरों से 1 हजार से अधिक लोग पहुंचे हैं।
07:30 AM Jul 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Britain Sex Festival
Advertisement

Britain Sex Festival: ब्रिटेन के ग्रांथम में इन दिनों स्विंगिंग यानी सेक्स फेस्टिवल मनाया जा रहा है। जो कि दुनिया में इस तरह का पहला फेस्टिवल होने का दावा करता है। ग्रांथम का बाजार शहर अपनी विरासत पर बहुत गर्व करता है। यहां लिंकनशायर की सुंदरता के बीच दो बड़ी हस्तियों ने जन्म लिया था। पहले थे सर आइजैक न्यूटर और दूसरी थी मार्गरेट थैचर। जिसने पूरी तरह ब्रिटेन को बदला था।

Advertisement

ग्रांथम में लगातार तीसरे साल स्विंगिंग फेस्टिवल मनाया जा रहा है। यह फेस्टिवल ग्रांथम शहर के पास में बसे शहर एलिंगटन में आयोजित किया जा रहा है। यहां मौज मस्ती करने वाले लेाग नग्न होकर ऐसी हरकतें करते हैं जिसे देखकर आप भी शर्मिंदा हो जाएंगे। ब्रिटेन के 1000 से अधिक लोग इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं। यहां एक जोड़े को 265 पाउंड का टिकट खरीदना होता है।

युवा से लेकर बुजुर्ग सभी होते हैं शामिल

इस फेस्टिवल के आयोजक मैट कोल बताते हैं कि यहां एक सप्ताह बिताने के बाद लोगों का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होता है। इस दौरान आप नग्न होकर घूम सकते हैं या सेक्सी कपड़े पहन सकते हैं और बिना किसी शर्मिंदगी के साथ रह सकते हैं। आपकी जो भी पसंद हो हर किसी के लिए यहां कुछ न कुछ है। हमारे पास ऑर्गी टेंट, पर्सनल सेक्स रूम और ढेर सारे सेक्स गेम हैं। इस फेस्टिवल में 22 साल से लेकर 74 साल तक के लोग शामिल होते हैं।

Advertisement

स्थानीय लोगों ने किया विरोध

एलिंगटन में आसपास रहने वाले लोगों ने इस फेस्टिवल का विरोध किया था। यहां के स्थानीय युवक ने बताया कि यहां होने वाले शोर को लेकर शिकायत की थी। उन्होंने कहा कि यह ऐसा शोर नहीं है जिसे आप सुनना चाहते हैं। यह सब कुछ घटिया लगता है क्योंकि यह मेरी पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि यह पंसद का विषय है लेकिन गांव में हम लोग न तो इसकी इच्छा रखते हैं और न ही इसकी जरूरत है।

ये भी पढ़ेंः रेप और आतंकी हमले का खतरा, इन 2 राज्यों में नहीं जाएं; भारत में अपने नागरिकों के लिए अमेरिका की एडवाइजरी

फेस्टिवल में आए लोगों ने साझा किए अनुभव

इस फेस्टिवल में शामिल होने आए बेथनी रोज और स्लाविथिन ने कहा कि हमने कुछ कपल को देखा है जिनके साथ नाइट में हम ग्रुप सेक्स कर सकते हैं। वहीं फेस्टिवल में आई सैली के अनुसार उसकी शादी कुछ दिनों पहले ही हुई है लेकिन उसके पति की तबीयत ठीक नहीं है इसलिए उन्हें यह जानकर अच्छा लगा कि मेरी देखभाल दूसरे युवक कर रहे हैं। सैली ने बताया कि उनके पति को मुझे अन्य लोगों के साथ सेक्स करते हुए देखना और उसका वीडियो बनाना पसंद है।

ये भी पढ़ेंःआज ही के दिन टूटा था प्रकृति का सबसे बड़ा नियम; कैसा है दुनिया की पहली टेस्ट ट्यूब बेबी का हाल?

Advertisement
Tags :
britain newsSex FestivalWorld News In Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement