whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चंद मिनटों में परिवार खत्म, पहले महिला की हत्या; फिर बेटे-बेटी को उतारा मौत के घाट...कातिल कौन?

World Latest News: फ्लैट में महिला और उसके दो बच्चों की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हत्यारे ने बेहद क्रूरता से तीनों का कत्ल किया। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। वहीं, वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। लोगों ने आसपास अतिरिक्त पुलिस की तैनाती की मांग की है।
09:18 PM Sep 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
चंद मिनटों में परिवार खत्म  पहले महिला की हत्या  फिर बेटे बेटी को उतारा मौत के घाट   कातिल कौन

World News in Hindi: यूके के ल्यूटन शहर में महिला और दो बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है। वारदात के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टावर ब्लॉक इलाके से तीनों के शव बरामद किए हैं। 48 वर्षीय जुलियाना प्रॉस्पर, उसके बेटे 16 वर्षीय काइल प्रॉस्पर और 13 वर्षीय बेटी गिजेल प्रॉस्पर को 18 साल के आरोपी ने फ्लैट में घुसकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी का नाम निकोलस प्रॉस्पर बताया जा रहा है। जो महिला का बेटा है। उसने वारदात को क्यों अंजाम दिया? अभी पता नहीं लग सका है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया है। उससे पूछताछ की गई है।

लीबैंक इलाके में दहशत

आसपास के लोगों ने बताया कि महिला जुलियाना प्रॉस्पर बेहद शांत स्वभाव की थी। उसकी पड़ोसियों से अच्छी पहचान थी। जो दो बच्चों के साथ अब दुनिया से चली गई है। आरोपी के खिलाफ हत्या के 3 मामलों के अलावा हथियार रखने के केस भी दर्ज किए गए हैं। लीबैंक इलाके के फ्लैट में शुक्रवार सुबह साढ़े 5 बजे तीन लोगों के शव पुलिस ने बरामद किए।

यह भी पढ़ें:Dating App पर ड्रीम गर्ल का मेल वर्जन, 17 युवतियों को झूठे प्यार में फंसाया; जाएगी जेल

जिसके बाद पुलिस को पता लगा कि वारदात को निकोलस प्रॉस्पर ने अंजाम दिया। आरोपी को ल्यूटन कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। एक पारिवारिक मित्र के अनुसार महिला अपने बच्चों के साथ रह रही थी। हत्या के बाद बच्चों के स्कूल ली मैनर हाई स्कूल की प्रिंसिपल जेस पाथर भी पहुंचीं। उन्होंने गिजेल को श्रद्धांजलि दी। वारदात के बाद आसपास के इलाके में दहशत है। आरोपी चंद मिनटों में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

आरोपी के खिलाफ मिले सबूत

जासूसी अधीक्षक रॉब हॉल ने बताया कि परिवार को लोगों को वारदात की सूचना दी गई है। पुलिस की कई टीमों ने जांच की है। जिसके बाद पुलिस को आरोपी के खिलाफ सबूत मिले। सूत्रों के अनुसार अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि आरोपी ने वारदात को क्यों अंजाम दिया? आरोपी महिला से अलग रहता था या नहीं। कई सवालों के जवाब पुलिस ने गुप्त रखे हैं। वहीं, पुलिस से लोगों ने यहां अतिरिक्त तैनाती की मांग की है।

ये भी पढ़ेंः भूकंप के झटकों से दहशत में लॉस एंजिल्स के लोग, घरों से बाहर भागे; पेरिस हिल्टन बोलीं- बेहद डरावना

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो