Advertisement

होटल में गैंगरेप; कोड़े मारकर बनाए Video; प्राइवेट पार्ट पर थूका...विदेशी किशोरी के साथ दिल दहला देने वाला कांड

World Latest News: नाबालिग किशोरी के साथ होटल में 8 लोगों ने पहले गैंगरेप किया, बाद में वीडियो बनाकर वायरल कर दिए। इस किशोरी के साथ जो बर्बरता हुई, वह कोलकाता वाले शर्मनाक कांड से कम नहीं है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मामला भारत का नहीं है।

Crime News: अब एक ब्रिटिश किशोरी से दरिंदगी का मामला सामने आया है। आठ दरिंदों ने होटल में किशोरी के साथ गैंगरेप किया। मामला स्पेन के होटल का है। ब्रिटिश किशोरी घूमने के लिए आई थी, जिसके साथ मैगलुफ शहर के होटल में दरिंदगी की गई। पुलिस ने फ्रांस के 7 और स्विट्जरलैंड के एक आरोपी को अरेस्ट किया है। 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और 3 के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है। कुछ आरोपियों ने दरिंदगी के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिए। कुछ वीडियो तो 30 मिनट तक के हैं। आरोपियों ने गैंगरेप के बाद पीड़िता को कोड़े मारे। उसके प्राइवेट पार्ट पर थूका। अत्याचार की हदें पार कर दीं।

यह भी पढ़ें:आधी रात को घर में घुसे दरिंदे; बुजुर्ग महिला से गैंगरेप, लूट के बाद पिटाई…इस राज्य में कोलकाता जैसा कांड

कोर्ट में पुलिस ने जो दस्तावेज पेश किए हैं, उसमें बताया गया है कि एक दरिंदे ने लड़की के 170 सेकंड के 14 वीडियो बनाए। दूसरे ने 142 सेकंड के 5 वीडियो बनाए। सभी वीडियो वायरल किए गए हैं। आठों दरिंदों को मेजरका की जेल में रखा गया है। मुकदमे की सुनवाई पूरी होने तक इन लोगों को नहीं छोड़ा जाएगा। किशोरी इसी होटल में ठहरी थी। जिसको नशे की हालत में दो आरोपी रूम में ले गए। तीसरे आरोपी के हाथ में किशोरी का मोबाइल था। इसके बाद रूम में उसके साथ दरिंदगी की गई। बाद में दूसरे कमरों से आरोपी आते रहे और किशोरी से रेप करते रहे। लड़की इतनी नशे में थी कि विरोध नहीं कर सकी। रेप के बाद आरोपियों ने उसे लॉबी में छोड़ दिया और अपना सामान लेकर फरार हो गए।

होटल कर्मी ने फोन कर बुलाई पुलिस

लॉबी में रो रही लड़की को देख होटल के कर्मी ने पुलिस को फोन किया। इसके बाद पता लगा कि उससे 5 लोगों ने रेप किया है। पुलिस ने 7 लोगों को मेजरका से पकड़ लिया, लेकिन एक आरोपी फ्रांस भागने में कामयाब हो गया। जिसे वहां की पुलिस की मदद से प्रत्यर्पित किया गया। बीएच मैलोर्का होटल के प्रबंधन का दावा है कि वे पुलिस का सहयोग कर रहे हैं। स्पेनिश पुलिस के अनुसार आरोपी अलग-अलग कमरों में ठहरे थे। जिन्होंने लड़की के नशे में होने का फायदा उठाया। 3 आरोपी किशोरी से कुछ ही देर पहले पार्टी में मिले थे। स्पेनिश अखबारों में छपी रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मामले में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें:जिसकी आबरू पर हाथ डाला, उसने प्राइवेट पार्ट काट डाला, ठाणे की महिला ने दिखाई बहादुरी

यह भी पढ़ें:पहले जमीन पर पटका, फिर ब्लेड से काटा पति का प्राइवेट पार्ट; पत्नी ने सहेलियों संग इस घटना को दिया अंजाम

Open in App
Tags :