खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्रदर्शनकारी या जाहिल..., PM हाउस में ब्रा और ब्लाउज लहराने वाले कौन?

Bangladesh Political Crisis: उपद्रवियों की वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच बहस का मुद्दा बनी हुई है। वीडियो में प्रदर्शनकारी पूर्व पीएम के सरकारी आवास में अंडरगारमेंट्स को हवा में लहराते और जश्न मनाते दिख रहे हैं।
10:16 PM Aug 06, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Undergarments of Sheikh Hasina House stolen by protesters: बांग्लादेश में प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफा देने के बाद प्रदर्शनकारियों ने उनके आवास में जमकर उत्पात मचाया। पीएम हाउस में प्रदर्शनकारियों के घुसने के बाद गेट से लेकर शेख हसीना के बेडरूम तक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

Advertisement

ब्लाउज और ब्रा हाथ में लहराते हुए नाचते दिखे प्रदर्शनकारी

उपद्रवियों की एक वीडियो जो इस समय सोशल मीडिया पर लोगों के बीच बहस का मुद्दा बनी हुई है। ये वह वीडियो है जिसमें प्रदर्शनकारी पूर्व पीएम के सरकारी आवास पर अंडरगारमेंट्स को हवा में लहराते और जश्न मनाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक नहीं ऐसी कई वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें प्रदर्शनकारी शेख हसीना की साड़ी पहनें, सरकारी आवास में ब्लाउज और ब्रा हाथ में लहराते और शोर मचाते नाच रहे हैं।

खुशी से बनवा रहे वीडियो

सोशल मीडिया पर लोग प्रदर्शनकारियों की इस हरकत को शर्मनाक और अराजकता से भरा बता रहें हैं। लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इन वीडियो और फोटो पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। इन वीडियो में कोई युवक ब्रा पकड़कर नाच रहा है तो कोई ब्लाउज हाथ में लिए खुशी से दिख रहा है जैसे उसने कोई मेडल जीता लिया हो।

Advertisement

ये भी पढ़ें: पीएम हाउस से प्रदर्शनकारी उठा ले गए कालीन, शेख हसीना के बर्तनों में खाया खाना, देखें वीडियो

यूजर ने बताया बेशर्म प्रदर्शन 

सोशल मीडिया पर लोग जमकर इन वीडियो पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ये शर्मनाक है। एक अन्य ने कहा ये प्रदर्शनकारी हैं या जाहिल। सोशल मीडिया पर प्रदर्शनकारियों को शेख हसीना के कपड़े चोरी करते हुए देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। कमेंट में लोगों ने उन्हें बेशर्म प्रदर्शनकारी बताया है।

ये भी पढ़ें: कौन हैं Waker Uz Zaman? जिनके हाथ में अब बांग्लादेश की कमान, इसी साल बने थे आर्मी ची

Open in App
Advertisement
Tags :
Bangladesh Political Crisis
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement