होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पूरे शहर में CCTV, क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बड़ा सवाल- चार मर्डर कर कैसे भाग निकले हत्यारे?

World News in Hindi: ताबड़तोड़ फायरिंग में चार लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। वहीं, 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि हमलावरों के एक ग्रुप ने शनिवार रात के समय वारदात को अंजाम दिया। वारदात कब और कहां हुई? इसके बारे में जानते हैं।
06:52 PM Sep 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

World Latest News: अमेरिका के अलबामा में फिर से ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है। जहां अज्ञात शूटर्स ने शनिवार रात भीषण गोलीबारी कर 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाले मामले में 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिस इलाके में वारदात हुई, वह शहर के सबसे लोकप्रिय मनोरंजन स्थलों में से एक माना जाता है। हमलावरों ने फाइव प्वाइंट साउथ इलाके में वारदात को अंजाम दिया। शनिवार रात 11 बजे अचानक मैगनोलिया एवेन्यू के पास 20वीं स्ट्रीट में लोगों ने गोलियां चलने की आवाज सुनी। शूटर्स का ग्रुप आया और भीड़ को निशाना बनाकर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। अंधाधुंध फायरिंग के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आसपास के एरिया में काफी सीसीटीवी हैं। पुलिस  भी तैनात रहती है। लोग हत्यारों के भागने पर सवाल उठा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अन्ना सेबेस्टियन की मौत के मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग सख्त, उठाया ये बड़ा कदम

3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वारदात की वजह क्या है। पुलिस इस बारे में पता लगा रही है। बर्मिंघम अधिकारी ट्रूमैन फिट्जगेराल्ड ने वारदात की पुष्टि की है। 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार 2 पुरुषों और एक महिला की मौके पर मौत हो गई। चौथे ने रास्ते में दम तोड़ दिया। पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। वहीं, अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

डोनाल्ड ट्रंप पर भी हो चुका हमला

यूएस में पहले भी गोलीबारी के मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले फ्लोरिडा के पाम बीच में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भी जानलेवा हमला हो चुका है। अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ने हमले को नाकाम किया था। झाड़ियों में छिपे शख्स ने एके शैली राइफल से उनके ऊपर हमले का प्रयास किया था। लेकिन सीक्रेट एजेंट की फायरिंग के बाद आरोपी अपनी बंदूक वहीं फेंक एसयूवी में सवार होकर भाग गया था। आरोपी अपने साथ कैमरा और दूरबीन भी लेकर आया था। बाद में आरोपी को काउंटी से पुलिस ने अरेस्ट किया था।

Advertisement

गन कल्चर बना नासूर

अमेरिका में गन कल्चर के कारण अब तक कई बार भयानक हत्याकांड हो चुके हैं। स्कूलों और शॉपिंग मॉल्स में ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले जॉर्जिया के स्कूल में भी फायरिंग हुई थी। जिसमें कई लोगों की मौत हुई थी। राजधानी वाशिंगटन डीसी में एक शख्स ने 5 लोगों को गोली मारी थी। इस साल अप्रैल के महीने में हुई वारदात के बाद आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। हमले में एक शख्स की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें:शरीर पर लपेटे तार, स्विच ऑन किया और अंडरवियर में दे दी जान, सामने आया इंजीनियर की मौत का खौफनाक सच

Open in App
Advertisement
Tags :
us news in hindi
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो