खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हैरिस या ट्रंप...सच होती है इस महिला की हर भविष्यवाणी, अब बताया कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति

US Female Astrologer Latest Prediction: एक महिला ज्योतिषी ने अमेरिका के अगले राष्ट्रपति का नाम उजागर कर दिया है। इस महिला ज्योतिषी ने दावा किया है कि उनकी हर भविष्यवाणी सच होती है। इससे पहले भी उन्होंने प्रेसिडेंट जो बाइडेन को लेकर बात कही थी। दावा है कि यह बात सच साबित हुई।
07:48 PM Jul 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
US female astrologer Amy Tripp-Photo CanvasRebel
Advertisement

US Astrologer Prediction: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए माहौल गर्माया हुआ है। अब एक महिला ज्योतिषी ने अगले राष्ट्रपति को लेकर खुलासा किया है। इस महिला ज्योतिषी का कहना है कि उनकी भविष्यवाणी कभी झूठ साबित नहीं हुई। 40 साल की खूबसूरत महिला ज्योतिषी एमी ट्रिप पहले भी चर्चाओं में रह चुकी हैं। उन्होंने पहले दावा किया था कि बाइडेन राष्ट्रपति की दौड़ से बाहर हो जाएंगे। बाकायदा दिन भी उन्होंने बताया था। एमी ने दावा किया है कि उनकी भविष्यवाणी सटीक साबित हुई।

Advertisement

पहले की थी यह भविष्यवाणी

एमी ने ही भविष्यवाणी की थी कि बाइडेन अपना चुनाव अभियान समाप्त करने की घोषणा करेंगे। अब उन्होंने यूएस के अगले प्रेसिडेंट को लेकर दावा किया है। यूएस की चर्चित ज्योतिषी ट्रिप के मुताबिक सितारे डोनाल्ड ट्रंप के पक्ष में हैं। वे ही अमेरिका के अगले राष्ट्रपति हो सकते हैं। ट्रंप अपनी व्यावसायिक सफलताओं के साथ एक और मुकाम हासिल करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:Grammy जीतने वाले म्‍यूजिक ग्रुप का प्‍लेन क्रैश, मारे गए 4 में से 3 सदस्‍य; आग का गोला बना व‍िमान

ट्रिप के अनुसार ट्रंप की राशि में फिलहाल सूर्य बैठा है। जो पूरे ओज पर है, जिससे पता लगता है कि ट्रंप ही चुनाव जीतेंगे। उनकी हत्या की जो कोशिश की गई है, मामला यहीं रुकने वाला नहीं। आगे भी उनके ऊपर बड़ी विपत्ति आ सकती है। एमी ट्रिप ने 11 जुलाई को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट अपलोड की थी। जिसमें बाइडेन के राष्ट्रपति पद से बाहर होने का कारण बताया था। ट्रिप ने कहा था कि मकर पूर्णिमा मकर राशि पर 29 डिग्री तक है। यह स्थिति शासन और ओल्ड ऐज पर भारी होती है।

Advertisement

अगस्त में अमेरिका में होगी राजनीतिक अशांति

29 डिग्री को आप अंत भी मान सकते हैं। एक यूजर ने बाइडेन के दौड़ से बाहर होने की सटीक तारीख पूछी थी। एमी ने 21 जुलाई बताई थी। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की थी कि बाइडेन काफी बुजुर्ग हो चुके हैं। कमला हैरिस ही राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल होंगी। अब उन्होंने कहा है कि अगला महीना अमेरिका के लिए कठिन हो सकता है। अगस्त में राजनीतिक अशांति फैल सकती है। अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं।

यह भी पढ़ें:कभी भी फट सकती है ‘मौत’ की ये झील, वजह जान वैज्ञानिक भी हैरान

यह भी पढ़ें:वैज्ञानिकों ने किया 3000 साल पुरानी मगरमच्छ की ममी का पोस्टमार्टम, जो मिला उसने उड़ा दिए होश

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement