चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बेटा-बेटी और 6 अनजान लोग'...पिता को चाकुओं से गोदकर दी खौफनाक मौत, ये थी वजह!

US Gateshead Murder Case: अमेरिका के गेट्सहेड में हुए पिता के मर्डर के मामले में पुलिस ने बेटा, बेटी समेत 8 लोगों को अरेस्ट किया है। आरोपियों ने चाकुओं से गोदकर वारदात को अंजाम दिया था। मृतक के शव को पुलिस ने उसके गेट्सहेड इलाके से रिकवर किया था। किशोर-किशोरी के बारे में दूसरे लोगों का कहना है कि वे पिता से खूब प्यार करते थे। लेकिन ऐसा क्यों किया? ये समझ से बाहर है।
05:12 PM May 03, 2024 IST | News24 हिंदी
यूएस में बेटा-बेटी ने की पिता की हत्या।
Advertisement

Gary Belfield Death Case Solve: अमेरिका के इलियट ड्राइव एरिया में पुलिस को शनिवार को एक 40 साल के शख्स का शव मिला था। मृतक का शव पुलिस ने फेलिंग के तहत आने वाले गेट्सहेड से रिकवर किया था। पुलिस शुरू से ही मामले को मर्डर मान रही थी। इस मामले में पुलिस ने अब मृतक के किशोर बेटे और बेटी के अलावा 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या के बाद लोग भी चौंके हुए हैं। लोगों का कहना है कि दोनों अपने पिता से खूब प्यार करते थे। दोनों को कभी पिता ने परेशान किया हो, ये वे नहीं मान सकते। वहीं, हत्या को लेकर अभी कोई वजह भी सामने नहीं आई है?

Advertisement

यह भी पढ़ें:नकली सिस्को उपकरण बेचने पर फंसे 19 फर्मों के CEO, काटनी होगी 6 साल की जेल

मृतक का नाम गैरी बेलफील्ड था। नॉर्थम्ब्रिया पुलिस के अनुसार आरोपियों ने भयानक रूप से हमला कर गैरी की जान ले ली। पुलिस को सूचना मिली थी कि इलियट ड्राइव के फेलिंग में गेट्सहेड में एक व्यक्ति मृत पड़ा है। जिसको पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने बताया कि व्यक्ति की मौत पहले ही हो चुकी थी। जिसके बाद पुलिस को कुछ क्लू मिले। मृतक के 17 साल के बेटे और 15 साल की बेटी को भी अरेस्ट किया गया। आरोपियों को हिरासत में भेजा गया है। बाद में पुलिस की ओर से बताया कि मामले में 21 से 51 साल के तीन पुरुषों और महिलाओं को भी आरोपी बनाया गया है। लेकिन इन सभी आरोपियों को जमानत मिल गई है।

Advertisement

वारदात के पीछे कारण क्या? लगातार जांच कर रही पुलिस

बेटा-बेटी को पुलिस टाइनसाइड मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करेगी। गैर का परिवार भी वारदात के बाद हैरान है। परिवार का कहना है कि गैरी बेहद शांत स्वभाव का था। उसकी किसी से रंजिश नहीं थी। वह अपने इलाके के लोगों में लोकप्रिय था। उसकी मौत के बाद गृहनगर इलाके में शोक की लहर है। वे लोग 4 दिन से बेहद स्तब्ध हैं कि आखिर ये क्या हो गया? लोगों की संवदेनाएं गैरी के परिवार के साथ हैं। पुलिस अधिकारी लुईस जेनकिंस ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें। ऑनलाइन व ऑफलाइन किसी सूचना को पहले कन्फर्म करें। वे लोग गैरी के परिवार के साथ हैं और उनको न्याय दिलाकर रहेंगे।

Advertisement
Tags :
America Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement