खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून! फ्लाइट में मची अफरा-तफरी; क्या रही वजह?

World News in Hindi: चलती फ्लाइट में अचानक यात्रियों के नाक और कान से खून बहने लगा। जिससे लोगों में असमंजस की स्थिति पैदा हो गई। अब एयरलाइन का बयान सामने आया है। जिसने भरोसा दिया है कि वे लोग इन समस्याओं से निजात पाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। विस्तार से मामले के बारे में जानते हैं।
09:29 PM Sep 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

World Latest News: यूएस में डेल्टा की चलती फ्लाइट में यात्रियों के नाक और कान से खून बहने लगा। मामला 15 सितंबर का है। जिसको लेकर अब एयरलाइन के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। एयरलाइन का कहना है कि केबिन प्रेशर की समस्या के कारण ऐसा हुआ। वे लोग नाक से खूब बहने और अन्य समस्याओं के निजात पाने के लिए लगातार कोशिशें कर रहे हैं। फ्लाइट 1203 में यात्रियों के साथ हुई असुविधा के लिए एयरलाइन ने खेद जाहिर किया है। बता दें कि यह फ्लाइट साउथ लेक सिटी के यूटा से ओरेगन के पोर्टलैंड जा रही थी। अचानक यात्रियों की नाक और कान से खून निकलने लगा।

Advertisement

एयरलाइन ने घटनाक्रम के लिए मांगी माफी

Delta एयरलाइन ने यात्रियों से अब माफी मांगी है। एयरलाइन ने दावा किया है कि फ्लाइट क्रू ने एसएलसी में लौटने के लिए सभी प्रक्रियाओं का तेजी से पालन किया। जमीन पर मौजूद सभी टीमों को अलर्ट किया गया। सभी लोगों ने यात्रियों की जरूरतों का ध्यान रखा। जिसके बाद विमान को नीचे उतार दूसरी फ्लाइट के जरिए यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाया गया। फ्लाइट 1203 को रिपेयर करने के बाद दोबारा सेवा में सक्रिय कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:बाल नोचे, उंगलियां काटीं…7 बदमाशों ने 2 बहनों को तड़पा-तड़पाकर उतारा मौत के घाट; कत्ल की वजह चौंकाने वाली?

कैरिन एलन ने CNN सहयोगी KSL को जानकारी दी कि यात्रियों को जैसे ही दिक्कत शुरू हुई। क्रू को पता लग गया था। एक यात्री एलन के अनुसार जब उसने अपने पति को देखा तो उनके दोनों हाथ कानों पर थे। वे आगे की तरफ झुके हुए थे। दूसरी ओर भी एक शख्स मौजूद थे। जिनकी नाक से बहुत ज्यादा खून बह रहा था। लोग उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे थे।

Advertisement

ऐसे लगा कि जैसे किसी ने चाकू घोंप दिया हो

जेसी पर्सर नाम के एक यात्री बताते हैं कि ऐसा लगा कि किसी ने उनको कान में चाकू घोंप दिया हो। उन्होंने जैसे ही कान को टच किया, हाथ पर खून लगा देखा। हालांकि किसी को गंभीर चोट लगने की सूचना नहीं मिली है। लेकिन डॉक्टरों ने जब यात्रियों की जांच की तो 10 लोग ऐसे मिले, जिनको इलाज की जरूरत थी। संघीय विमानन प्रशासन ने भरोसा दिया है कि वह मामले की जांच करेगा। भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों, इसलिए काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:दिन में मासूम, रात में बन जाता ‘शैतान’, पति ने 72 लोगों से करवाया पत्नी का रेप, रेपिस्टों की भर्ती कराई

Open in App
Advertisement
Tags :
Delta flightWorld News In Hindi
Advertisement
Advertisement