खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ड्रीम वेडिंग के लिए लड़की ने टिक टॉक पर मांगे पैसे, कुछ ने कहा-गुड जॉब तो कुछ ने बताया भीख

Viral video of asking money for wedding: सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए टिकटॉक पर पैसे मांगती नजर आ रही हैं।
12:00 AM May 21, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
dream wedding
Advertisement

Viral video of asking money for wedding: अपने सोशल मीडिया के जरिए इलाज के लिए मदद मांगते हुए तो जरूर देखा होगा, लेकिन क्या अपने ड्रीम वेडिंग के खर्च के लिए मदद मांगते हुए देखा है। अगर नहीं तो दुल्हन बनने वाली लाह हिगिंस से मिलिए, जो अपनी शादी के लिए लोगों से सोशल मीडिया के जरिए पैसे मांग रही हैं। लाह ने बताया कि उनकी ड्रीम वेडिंग के लिए 20 हजार पाउंड का बजट है, वो और उसके पार्टनर पिछले काफी समय से पैसे जुटाने में लगे हैं, लेकिन दूसरे खर्चों के साथ खर्च मैनेज करना मुश्किल हो रहा था।

Advertisement

टिक टॉक के जरिए पैसे मांगने का किया फैसला

तीन बच्चों की मां लाह ने बताया कि वो हर तरीके से पैसे जुटाने की कोशिश में जुटी थी। उन्होंने देखा कि टिकटॉक पर भी उन्हें 64 हजार लोग फॉलो करते हैं। उन्हें आईडिया हुआ कि वो अपनी ड्रीम वेडिंग के गोल को अचीव करने के लिए टिक टॉक के जरिए लोगों से मदद मांग सकती हैं। उन्होंने इसके लिए टिकटॉक क्रिएटर फंड की मदद लेने की सोची। उन्होंने अपने ड्रीम वेडिंग के लिए जब फंड की मांग करते हुए वीडियो पोस्ट किया तो लोग उनसे कई तरह की सलाह देने लगे।

वीडियो से भी हुई लाह की हुई कमाई

लाह के वीडियो को 300,000 से अधिक बार देखा जा चुका था। टिकटॉक क्रिएटर फंड से उन्हें 150 पाउंड की कमाई हुई। इसके बाद लाह ने अंदाजा लगाया कि सपनों की शादी के लिए कितने व्यूज चाहिए होंगे। काउंटिंग के जरिए उन्होंने अंदाजा लगाया कि इसके लिए उन्हें 15 मिलियन व्यूज चाहिए होंगे। इसके बाद से उन्होंने फैसला किया कि वो 1 मिनट से ज्यादा के और वीडियोज क्रिएट करेंगी, जिसके लिए उन्हें पैसे मिलेंगे। हालांकि, ऐसे वीडियोज पोस्ट करने लिए लाह को लोगों ने बहुत ट्रोल किया कि वो अपनी वेडिंग के लिए भीख क्यों मांग रही हैं। इसके अलावा कई लोगों ने तारीफ करते हुए कहा कि टिक टॉक पर कंटेंट पोस्ट करना भी एक तरह का जॉब है, जिसे करना लाह की मजबूरी है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
tiktokTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement