चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OMG! ब‍िना कपड़े पहने 9 साल से दुन‍िया घूम रहा ये कपल, बच्‍चों के ल‍िए भी यही प्‍लान‍िंग

Weird Couple Naked World Tour: बिना कपड़े पहने एक परिवार दुनिया घूमने निकला है। हर साल बच्चों के साथ समुद्री ट्रिप पर जाता है और इस बार भी निकला है। यह कपल अमेरिका का रहने वाला है और इस कपल ने अपने व बच्चों के लिए फ्यूचर की प्लानिंग भी कर ली है।
12:28 PM Apr 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
American Couple Naked World Tour Enjoying Vacations
Advertisement

American Couple Naked World Tour: किसी कपल को बिना कपड़े पहने, पूरी तरह नंगे बदन घूमते हुए देखा है। नहीं तो आइए जानते हैं एक कपल के बारे में जो हर साल अपने दोनों बच्चों के साथ बिना कपड़े पहने ट्रिप पर जाता और इन्होंने कसम खाई है कि वे हमेशा इसी तरह ट्रिप पर जाते रहेंगे। अपने बच्चों को भी ऐसे ट्रिप पर जाते रहने के लिए तैयार कर रहे हैं। जी हां, यह कपल अमेरिका का रहने वाला है।

Advertisement

56 साल के माइकल ब्राउन और उनकी 50 वर्षीय पत्नी लॉरी ब्राउन साल 2015 से नंगे बदल समुद्र की सैर करने जाते। रास्ते में पड़ने वाले शहरों में घूमते। इस दौरान उनके 12 और 14 साल के दोनों बच्चे भी साथ होते। वे आज तक 9 ट्रिप पर जा चुके हैं और पूरे ट्रिप के दौरान वे बिना कपड़ों के ही रहते हैं। उनका कहना है कि वे बिना कपड़े पहने वर्ल्ड टूर करना चाहते हैं और इसमें उन्हें किसी तरह की शर्म नहीं है, बल्कि काफी मजा आता है।

यह भी पढ़ें:बिना कंडोम वेश्याओं से संबंध बनाओ; सैनिकों ने बताया- कैसे कैंप में टॉस करके होता था ‘बहादुर’ कौन का फैसला?

पत्नी ने साथ दिया तो इच्छा पूरी हुई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, माइकल बताते हैं कि उनकी शादी को 20 साल हो गए हैं। पिछले 9 साल से पत्नी और बच्चों के साथ बेहद दिलचस्प जिंदगी जी रहे हैं। बचपन में बिना कपड़ों के घूमता था तो लोग मजाक उड़ाते थे, लेकिन मुझे काफी खुलापन महसूस होता था। यह अपने आप में अनोखा अनुभव है। अकसर दिल दिमाग में सवाल उठता था कि बिना कपड़ों के क्यों नहीं घूम सकते? बिना कपड़े पहने समुद्र की सैर पर जाने की इच्छा थी।

Advertisement

शादी हुई तो पत्नी लॉरी के सामने अपनी यह इच्छा जताई। उसने समर्थन किया और एक दिन हिम्मत करके ट्रिप प्लान किया। ऑनलाइन सर्च करते हुए एक क्रूज के बारे में पता चला, जिस पर हर साल ऐसे कपल घूमने जाते थे, जो बिना कपड़ों के अपने दोस्तों, पत्नी या प्रेमिका के साथ समय बिताना चाहते थे, लेकिन हमारे साथ बच्चे भी थे तो क्रूज वालों से बात करके ट्रिप प्लान कर लिया।

यह भी पढ़ें:विदेश में भारतीयों के लिए बंपर वैकेंसी, हायरिंग कर रहा जापान

इस बार 7 दिन की यात्रा पर निकले

माइकल बताते हैं कि तब से आज तक वे हर साल ऐसा एक ट्रिप प्लान करते हैं। 9 साल में वे 9 ट्रिप कर चुके हैं। अरूबा, कुराकाओ, मैक्सिको, बहामास और डोमिनिकन गणराज्य की सैर कर चुके हैं। करीब 40,000 डॉलर खर्च कर दिए हैं। क्रूज पर उनके जैसे हजारों लोग होते हैं, जो मिलकर बीच पर धूप सेंकते हैं। शहर में घूमते हैं, शॉपिंग करते हैं।

ज्यादातर लोगों के साथ बच्चे भी होते हैं। इस साल वे बेयर नेसेसिटीज़ नामक कंपनी के क्रूज़ पर फ्लोरिडा से मैक्सिको और होंडुरास की 7 दिन की यात्रा पर निकले हैं। हमारे साथ 2 कपल और हैं, जो यूके के रहने वाले हैं। वे क्रूज पर ही मिले थे और वे भी हमारी तरह जिंदगी जीना पसंद करते हैं। ट्रिप पर निकल चुके हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:मेकअप नहीं किया तो नहीं मिली नौकरी, अजीबोगरीब इंटरव्यू पर भड़के लोग

Advertisement
Tags :
special-newsWeird newsworld news
Advertisement
Advertisement