होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महिला के साथ 'भेड़िया' का Video हुआ वायरल, मालकिन की दिलेरी को देख चुके हैं 3 करोड़ लोग

Paris News : पेरिस की सड़कों पर एक महिला भेड़िया जैसे दिखने वाले पालतू जानवर के साथ घूमती नजर आई। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे देखकर लोग उलझ गए हैं।
09:45 PM Jul 08, 2024 IST | Deepak Pandey
इस पालतू जानकर देखकर उलझ जाएंगे आप।
Advertisement

Wolf Or Dog Video Viral : कुछ लोग अपने घरों में पालतू जानवर जैसे कुत्ते, बिल्ली, गाय, भैंस या बकरी पालते हैं तो कुछ खरगोश, मेंढक, गिलहरी। पेरिस में एक बुजुर्ग महिला अपने पेट एनिमल के साथ सड़कों पर घूमती नजर आई। उस जानवर को देखकर आसपास के राहगीरों के रोंगटे खड़े हो गए। यह पालतू जानवर कुत्ता है या भेड़िया, इसी में लोग उलझे हुए हैं। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

मालकिन के साथ-साथ चल रहा था PET

पालतू जानवर के साथ बुजुर्ग महिला का वीडियो सिर्फ 14 सेकंड है। जानवर के गले में रस्सी बंधी है, जिससे महिला अपने हाथ से पकड़ी हुई है। दोनों साथ-साथ चल रहे हैं। महिला दुकानों में सामान खरीदती नजर आई। इस दौरान पालतू जानवर भी अपनी मालिक के आसपास ही खड़ा रहता था। सबसे बड़ी बात यह है कि रोएंदार बालों वाला जानवर भेड़िया जैसा दिख रहा है।

यह भी पढ़ें : पेजेशकियान राज में क्या बदलेगी ईरान की विदेश नीति? भारत के साथ संबंधों पर कैसा पड़ेगा असर

Advertisement

चेकोस्लोवाकियन वुल्फडॉग नस्ल का है कुत्ता

अब सवाल उठता है कि क्या महिला वाकई में भेड़िया को लेकर सड़क पर घूम रही थी? अभी यह कहना सही नहीं है। चेकोस्लोवाकियन वुल्फडॉग नस्ल का कुत्ता भी भेड़िया जैसा दिखता है। वो दिखने में बहुत लंबे होते हैं। हो सकता है कि पेरिस की महिला के पास भी इसी नस्ल का कुत्ता हो। इसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : जब मंगोलिया में आई तबाही… तब धरती पर मछलियों का ‘राज’ था!

जानें यूजर्स ने क्या किए कमेंट?

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर 29 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस कुत्ते की असली नस्ल चेकोस्लोवाकियन वुल्फडॉग है। दूसरे यूजर ने लिखा कि अनजान भेड़िया। अन्य यूजर ने लिखा कि इस महिला को गेम ऑफ थ्रोन्स में डालो। उसे पालतू जानवर के तौर पर एक पूरा भेड़िया मिला है।

Open in App
Advertisement
Tags :
paris newsworld news
Advertisement
Advertisement