अगस्त में भारत में लॉन्च होने वाले 5 शानदार टू-व्हीलर्स

By Ashutosh Ojha

अगस्त का महीना

अगस्त का महीना भारतीय बाइक प्रेमियों के लिए काफी रोमांचक होने वाला है। इस महीने कई नई और अपडेटेड बाइक और स्कूटर भारतीय बाजार में दस्तक देने वाली हैं। आइए जानते हैं...

Royal Enfield Classic 350 

रॉयल एनफील्ड की फेमस बाइक क्लासिक 350 का अपडेटेड वर्जन 12 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। इस नए वर्जन में बाइक के लुक में कुछ बदलाव किए गए हैं और फीचर लिस्ट में भी कुछ नई चीजें जोड़ी गई हैं। हालांकि, इसमें वही 349 CC का इंजन रहेगा।

BSA Gold Star 650

BSA ब्रांड भारत में अपनी वापसी कर रहा है और अपनी 650 CC बाइक गोल्ड स्टार 650 को लॉन्च करने जा रहा है। यह बाइक रेट्रो स्टाइल में होगी।

TVS Jupiter

TVS जुपिटर स्कूटर का नया वर्जन भी अगस्त यानी इसी महिने में लॉन्च होने वाला है। इस नए वर्जन में स्कूटर के लुक में कुछ बदलाव किए गए हैं लेकिन इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Triumph Daytona 660- ट्राइंफ डेटोना 660 एक मिडिल-वेट स्पोर्ट्स बाइक है। इस बाइक को भारत में पहले लॉन्च किया जाना था लेकिन अब यह अगस्त में लॉन्च होगी। इसमें 660 CC का इन-लाइन ट्रिपल इंजन होगा।

Ola Electric Bike

Ola इलेक्ट्रिक ने पिछले साल अपनी इलेक्ट्रिक बाइक का प्रदर्शन किया था और इस महीने अपनी रेंज की पहली बाइक लॉन्च करने की उम्मीद है।

किडनी के लिए बेहद नुकसानदेह हैं ये 7 खाने की चीजें

बरसात के मौसम में जरूर खाएं ये 5 फल

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे ODI मैच में टीम इंडिया की संभावित Playing 11

और स्टोरीज पढ़ें