30 अगस्त को OTT पर रिलीज हो रही ये 7 धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में

By Ashutosh Ojha

कैडेट्स (JioCinema)

यह चार युवा कैडेट्स की कहानी है जो सेना में शामिल होने के लिए कठोर सैन्य प्रशिक्षण से गुजरते हैं। सीरीज के कलाकारों में तनय छेड़ा, चयन चोपड़ा, तुषार शाही और गौतम सिंह शामिल हैं।

इंटरोगेशन (ZEE5) 

यह एक क्राइम-थ्रिलर फिल्म है जो एक रिटायर्ड जज की हत्या के मामले की जांच करती है। पीड़ित के करीबी लोगों के बयान भी इस मामले को और दिलचस्प बनाते हैं, क्योंकि वे ही मुख्य संदिग्ध बन जाते हैं।

मुर्शिद (ZEE5) 

यह एक गैंगस्टर ड्रामा है जो एक गैंगस्टर की कहानी बताती है। इस सीरीज में केके मेनन, जाकिर हुसैन और तनुज विरवानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ब्रेथलेस (Netflix) 

यह एक स्पैनिश मेडिकल ड्रामा है जो वैलेंसिया के एक अस्पताल में डॉक्टरों और चिकित्सा पेशेवरों के समूह को फॉलो करता है। वे तनावपूर्ण स्थितियों, व्यक्तिगत संघर्षों से गुजरते हुए लोगों की जान बचाते हैं।

काना कानम कालंगल सीजन 3 (Disney+ Hotstar)

तमिल सीरीज काना कानम कालांगल का तीसरा सीजन आ रहा है। यह एक हाई स्कूल ड्रामा है जिसमें एक ग्रुप स्टूडेंट्स की स्‍टोरी दिखाई जाती है। यह सीरीज 2006 की उसी नाम की टेलीविजन सीरीज का रीबूट है।

द सर्पेंट क्वीन सीजन 2

(Lionsgate Play)

पिछले सीजन के अंत से शुरू होकर, "द सर्पेंट क्वीन" के नए एपिसोड कैथरीन डी मेडिसी पर केंद्रित हैं, एक युवा लड़की जो फ्रांस का सिंहासन संभालने के बाद इंग्लैंड की क्वीन एलिजाबेथ प्रथम के साथ आमने-सामने आ जाती है। 

द डिलिवरेंस (Netflix) 

यह एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म है जो एक सिंगल मदर और उसके बच्चों की कहानी बताती है। जब उनके नए घर में एक बुरी आत्मा आ जाती है, तो उनकी शांति भंग हो जाती है। यह फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है।

जानें सितंबर में घूमने के लिए 5 बेहतरीन जगहें

Benefits Of Mango Pickle: आम का अचार खाने से होते हैं ये 5 फायदे

2030 तक गायब हो जाएंगे ये 7 शहर!

और स्टोरीज पढ़ें