भारत में आज Amazon Prime Video पर सबसे ज्यादा देखी जा रही हैं ये 10 फिल्में

By Ashutosh Ojha

Raayan

Amazon Prime Video पर भारत में टॉप पर ट्रेंड कर रही "रायन" एक रोमांचक फिल्म है। 

Kalki 2898 AD

प्रभास की फिल्म "KALKI 2898 AD" भारत में Amazon Prime Video पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

Chandu Champion

"चंदू चैंपियन" एक प्रेरणादायक कहानी है जिसमें एक व्यक्ति के संघर्ष और सफलता को दिखाया गया है। ये फिल्म तीसरे नंबर पर ट्रेंड हो रही है। 

Land of Bad

Amazon Prime Video पर "लैंड ऑफ बैड" चौथे स्थान पर ट्रेंड कर रही है। ये एक थ्रिलर फिल्म है जो एक खतरनाक और चुनौतीपूर्ण दुनिया पर बेस्ड है। 


Mazhai Pidikatha Manithan

5वें नंबर पर तमिल फिल्म "मझाई पिडिक्काथा मनीथन" है। जिसका शीर्षक हिंदी में "बारिश नापसंद करने वाला इंसान" है। यह फिल्म एक अनोखी कहानी के साथ जीवन के संघर्षों और उम्मीदों को उजागर करती है।

Jackpot

"जैकपॉट" एक मनोरंजक और रोमांचक फिल्म है जिसमें किस्मत और चालाकी का खेल दिखाया गया है। यह फिल्म एक अद्भुत सफर को दर्शाती है, जहां जीतना ही सब कुछ नहीं होता। बता दें ये फिल्म छठे स्थान पर है।

Toofaan 

7वें नंबर पर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "तूफान" है जिसमें एक बॉक्सर के संघर्ष और उसकी जीवन यात्रा को दिखाया गया है। यह फिल्म प्रेरणादायक और जोश से भरपूर है।

Bangalore Days

Amazon Prime Video पर ट्रेंड कर रही मलयालम फिल्म "बैंगलोर डेज" फिल्म 8वें नंबर पर है। ये फिल्म तीन दोस्तों की जिंदगी और उनकी बैंगलोर की यात्रा को दिखाती है। 

Jailer

"जेलर" एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें एक जेल अधिकारी की कहानी है जो अपने कर्तव्यों और चुनौतियों का सामना करता है। यह फिल्म 9वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है।


Maidaan

10वें नंबर पर स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म "मैदान" है। यह फिल्म एक कोच और उसके टीम के संघर्ष और सफलताओं को दिखाती है।

जानें सितंबर में घूमने के लिए 5 बेहतरीन जगहें

Benefits Of Mango Pickle: आम का अचार खाने से होते हैं ये 5 फायदे

2030 तक गायब हो जाएंगे ये 7 शहर!

और स्टोरीज पढ़ें