श्रीलंका के खिलाफ T20 में टीम इंडिया की संभावित Playing 11

यशस्वी जायसवाल

यशस्वी जायसवाल एक युवा और प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं। उन्होंने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। श्रीलंका के खिलाफ उनकी आक्रामकता और तेजी से रन बनाने की क्षमता भारतीय टीम को एक मजबूत शुरुआत दिला सकती है।

शुभमन गिल

श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में शुभमन गिल यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे और टीम को मजबूत शुरुआत दिलाएंगे।

सूर्यकुमार यादव (कप्तान)

श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव टीम की कप्तानी कर सकते हैं। वे अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और 360 शॉस्ट के लिए मशहूर हैं।

ऋषभ पंत

T20 WC में धमाल मचाने के बाद ऋषभ पंत को जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज से आराम दे दिया गया था। इसके बाद अब वे श्रीलंका दौरे पर T20 और ODI सीरीज खेलते हुए नजर आएंगे।

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में माहिर हैं। श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में उनका अहम रोल होने वाला है।

रिंकू सिंह

जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब रिंकू सिंह श्रीलंका के खिलाफ T20 और ODI सीरीज खेलते हुए नजर आएंगे।

शिवम दुबे

T20 WC और जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज के बाद अब शिवम दुबे को श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में खेलने का मौका मिल सकता है।

रवि बिश्नोई

जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज में गेंदबाजी करने के बाद अब रवि बिश्नोई को श्रीलंका दौरे पर मौका मिल सकता हैं।

कुलदीप यादव

T20 WC में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद कुलदीप यादव को भी श्रीलंका को T20 सीरीज में जगह दी गई है।

अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह एक युवा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। उनकी स्विंग गेंदबाजी और डेथ ओवरों में सटीक यॉर्कर गेंदबाजी से वे श्रीलंका के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। 

मुकेश कुमार

मुकेश कुमार एक उभरते हुए तेज गेंदबाज हैं। उनकी सटीक लाइन और लेंथ से वे बल्लेबाजों को बांधकर रखते हैं। श्रीलंका के खिलाफ उनकी गेंदबाजी से टीम को शुरुआती विकेट मिल सकते हैं।

समय से पहले चेहरे पर झुर्रियां आने की 5 वजह

गैस और कब्ज की समस्या में जहर से कम नहीं हैं ये 7 चीजें

Tata Nexon के दाम में ही खरीदें ये 5 बेहतरीन Cars

और स्टोरीज पढ़ें