श्रीलंका के खिलाफ ODI में टीम इंडिया की संभावित Playing 11

By Ashutosh Ojha

केएल राहुल (कप्तान)

केएल राहुल एक अनुभवी बल्लेबाज और विकेटकीपर हैं। श्रीलंका के खिलाफ उनकी तकनीक और तूफानी बैटिंग टीम को मजबूत शुरुआत और एक स्थिर मिडिल ऑर्डर प्रदान करेगी। 

यशस्वी जयसवाल

यशस्वी जयसवाल एक युवा और प्रतिभाशाली ओपनिंग बल्लेबाज हैं। उन्होंने अपने आक्रामक और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। श्रीलंका के खिलाफ उनकी आक्रामकता और तेजी से रन बनाने की क्षमता भारतीय टीम को एक मजबूत शुरुआत दिला सकती है।

शुभमन गिल

शुभमन गिल टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे हैं। श्रीलंका के खिलाफ, गिल की क्षमता लंबी पारियां खेलने और ओपनिंग पार्टनरशिप को मजबूत करने में मदद करेगी।

श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर मिडिल ऑर्डर के महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं। उनकी तूफानी बल्लेबाजी और संकट के समय टीम को संभालने की क्षमता श्रीलंका के खिलाफ निर्णायक साबित हो सकती है।

ऋषभ पंत (विकेटकीपर)

T20 WC में धमाल मचाने के बाद ऋषभ पंत को जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज से आराम दे दिया गया था। इसके बाद अब वे श्रीलंका दौरे पर खेलते हुए नजर आएंगे।

अक्षर पटेल

T20 WC 2024 में अपनी स्पिन गेंदबाजी और बल्लेबाजी से टीम को कई जीत दिलाई थी। अब वह श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज में धमाल मचाने वाले हैं।

रिंकू सिंह

रिंकू सिंह एक मजबूत बल्लेबाज हैं, जिन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है। अब श्रीलंका के खिलाफ उनकी भूमिका भारत के मिडिल ऑर्डर को मजबूती देगी।

मोहम्मद सिराज

श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद सिराज की नई गेंद से विकेट लेने की क्षमता और डेथ ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी टीम के लिए महत्वपूर्ण होगी।

रवींद्र जड़ेजा

भारत के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक रवींद्र जड़ेजा भी टीम इंडिया की संभावित Playing 11 में नजर आने वाले हैं।

अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह एक युवा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। उनकी स्विंग गेंदबाजी और डेथ ओवरों में सटीक यॉर्कर गेंदबाजी से वे श्रीलंका के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। 

मुकेश कुमार

मुकेश कुमार एक उभरते हुए तेज गेंदबाज हैं। उनकी सटीक लाइन और लेंथ से वे बल्लेबाजों को बांधकर रखते हैं। श्रीलंका के खिलाफ उनकी गेंदबाजी से टीम को शुरुआती विकेट मिल सकते हैं।

21 दिन सिगरेट नहीं पिएंगे तो क्या होगा?

Maruti Suzuki Baleno के दाम में ही खरीदें ये 5 बेस्ट Cars

इन 5 लोगों को नहीं खानी चाहिए मौसमी

और स्टोरीज पढ़ें