जम्मू-कश्मीर की बेटियां अब मिस यूनिवर्स इंडिया में दिखाएंगी अपना जलवा

By Ashutosh Ojha

सुनहरा अवसर

भारत के सबसे खूबसूरत राज्य जम्मू-कश्मीर में पहली बार मिस यूनिवर्स का आयोजन किया गया है। यह आयोजन राज्य की प्रतिभाशाली महिलाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है। 

आयोजन

इस प्रतियोगिता का आयोजन पूर्व मिस इंडिया और जम्मू-कश्मीर की पहली और एकमात्र मिस इंडिया सना दुआ द्वारा किया गया है। सना दुआ ने मिस यूनिवर्स जम्मू और कश्मीर के लिए राज्य निदेशक का पदभार संभाला है।

सना दुआ: एक प्रेरणा

सना दुआ ने न केवल खुद को साबित किया है बल्कि हजारों महिलाओं को भी सपने देखने और उन्हें पूरा करने के लिए प्रेरित किया है। 

प्रशिक्षित किया

सना ने 10,000 से अधिक महिलाओं को प्रशिक्षित किया है और उन्हें मॉडलिंग और ब्यूटी कांटेस्ट के क्षेत्र में करियर बनाने में मदद की है। 

प्रतिनिधित्व

उनके छात्र राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टैलेंट एजेंसी में शामिल हो गए हैं और कई वैश्विक मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

एक नया अवसर

यह प्रतियोगिता जम्मू-कश्मीर की युवा महिलाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है। वे न केवल अपनी प्रतिभा दिखा सकती हैं बल्कि मिस यूनिवर्स इंडिया में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करने का मौका भी पा सकती हैं।

रोमांचित हूं

मिस यूनिवर्स इंडिया के निदेशक निखिल आनंद का कहना है कि मिस यूनिवर्स J&K प्रतियोगिता प्रतिनिधित्व की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। मैं इस क्षेत्र की प्रतिभा और क्षमता को देखकर रोमांचित हूं।

15 लाख से कम कीमत में जल्दी चार्ज होने वाली 5 Electric Cars

हाल ही में रिटायर हुए भारत के 5 मशहूर Sports Athletes

लिवर में कैंसर की पहली स्टेज में दिखने वाले 7 संकेत

और स्टोरीज पढ़ें