ये हैं वो 6 मोटरसाइकिल जो गांव के लिए हैं बेस्ट

Bajaj Platina 100


बजाज प्लेटिना 100 अपने आरामदायक सस्पेंशन और कम ईंधन खर्च के लिए जानी जाती है। ग्रामीण सड़कों पर इसके मजबूत चेसिस और 70-75 kmpl के माइलेज के कारण यह बेहतरीन है।

TVS Sport


टीवीएस स्पोर्ट का इंजन और माइलेज (70-75 kmpl) ग्रामीण सड़कों के लिए अच्छा माना जाता है। इसकी कीमत भी किफायती है और ये हर तरह की सड़कों पर बढ़िया परफॉर्म करती है।

Hero HF Deluxe


हीरो एचएफ डीलक्स भी ग्रामीण क्षेत्रों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इसका इंजन पावरफुल है और इसे ग्रामीण सड़कों पर आसानी से चलाया जा सकता है। इसका माइलेज 65-70 kmpl होता है।

Hero Splendor Plus


हीरो स्प्लेंडर प्लस भारत की सबसे लोकप्रिय और भरोसेमंद मोटरसाइकिल है। इसका माइलेज लगभग 65-70 kmpl होता है। ये बाइक ग्रामीण क्षेत्रों में कम खर्च पर बेहतर प्रदर्शन करती है।

Honda CD 110 Dream


होंडा सीडी 110 ड्रीम की सबसे बड़ी खासियत इसका मजबूत इंजन और बेहतर माइलेज (65-70 kmpl) है। इसे ग्रामीण इलाकों की कठिन सड़कों पर भी आराम से चलाया जा सकता है।

Bajaj CT100


बजाज CT100 अपनी सस्ती कीमत और बढ़िया माइलेज (80-85 kmpl) के कारण ग्रामीण क्षेत्रों में बहुत पसंद की जाती है। ये बाइक हर तरह की सड़कों पर आसानी से चलती है।

TVS Raider 125


टीवीएस रेडर 125 एक स्टाइलिश और दमदार बाइक है। इसका इंजन 125cc का है जो ग्रामीण क्षेत्रों की कठिन परिस्थितियों में भी बेहतरीन परफॉर्म करता है।

Mahindra XUV 3XO के दाम में ही खरीदें ये 5 बेहतरीन Cars

सबसे ज्यादा सिगरेट पीते हैं इन 5 देशों के लोग

इन 5 लोगों के लिए जहर से कम नहीं है सेब

और स्टोरीज पढ़ें