भारत में आज JioCinema पर सबसे ज्यादा देखी जा रही हैं ये 10 फिल्में

By Ashutosh Ojha

Satyabhama

JioCinema पर भारत में आज टॉप पर ट्रेंड कर रही "सत्यभामा" एक गुमशुदा व्यक्ति की जांच में छिपे हुए रहस्यों की कहानी है। 

Bhediya

वरुण धवन की "भेड़िया" दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। जिसमें एक व्यक्ति पर भेड़िया बनने का श्राप लगता है। यह फिल्म हॉरर और कॉमेडी का मिश्रण है।

Tikdam

ये फिल्म तीसरे स्थान पर है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक पहाड़ी कस्बे में, पिता बड़े शहर जाने की योजना बनाता है, लेकिन उसके छोटे बच्चे उसे रोकने के लिए रोमांचक प्रयास करते हैं। 

AKELLI

ये एक साधारण भारतीय लड़की की कहानी है। जिसमें वह अपने परिवार की मदद के लिए इराक में नौकरी करने जाती है, लेकिन एक आतंकी हमले में फंस जाती है। ये फिल्म चौथे स्थान पर है। 

KALKI

5वें स्थान ट्रेंड कर रही इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक नानचेनकोट्टा में गुंडों और उनके ताकतवर नेता का राज है, लेकिन एक नया निडर SI कल्कि कानून-व्यवस्था ठीक करने के इरादे से आता है।

Naa Saami Ranga

तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म "ना सामी रंगा" छठे स्थान पर ट्रेंड कर रही है।

2012

7वें नंबर पर हॉलीवुड फिल्म "2012" है। जो पृथ्वी पर संभावित आपदा और सर्वनाश के बारे में है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे मानवता एक भयंकर प्राकृतिक आपदा का सामना करती है।

Train to Busan

ट्रेन टू बुसान एक दक्षिण कोरियाई हॉरर फिल्म है, जिसमें एक ट्रेन में सफर के दौरान अचानक से जॉम्बी हमले का सामना करना पड़ता है। बता दें ये फिल्म 8वें नंबर पर है।

Double Trouble

विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म "डबल ट्रबल" JioCinema पर 9वें स्थान पर ट्रेंड कर रही है।

Guardian

10वें नंबर पर ट्रेंड कर रही हॉरर हिंदी फिल्म "गार्जियन" में हंसिका मोटवानी, सुरेश मेनन और श्रीमान मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इन 7 देशों में अंडे की कीमतें इतनी कि आप दांतों तले उंगली दबा लें

भारत के इन 10 राज्यों में मिलती हैं सबसे सस्ती कारें

बिना नर के बच्चे पैदा कर सकते हैं ये 10 जानवर

और स्टोरीज पढ़ें