चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Love Rashifal: मेष समेत इन 3 राशियां का मिलाजुला रहेगा दिन, 1 को मिल सकता है सच्चा प्यार

Aaj Ka Love Rashifal 2nd May 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई माह कुछ राशियों के लिए यादगार रह सकता है। जहां कुछ लोगों को अपना पहला प्यार वापस मिल सकता है, तो वहीं कुछ राशियों के लोगों की शादी पक्की हो सकती है।
06:30 AM May 02, 2024 IST | Nidhi Jain
आज का लव राशिफल।
Advertisement

Aaj Ka Love Rashifal 2nd May 2024: मई महीने का दूसरा दिन 12 में से कुछ राशियों के लिए अच्छा रह सकता है। आज आप अपने पार्टनर और घरवालों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं, जिससे आप दोनों के बीच आए मनमुटाव कम हो सकते हैं। इसके अलावा सिंगल लोगों के लिए उनका करीबी दोस्त रिश्ता लेकर आ सकता है।

Advertisement

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि प्यार के मामले में 2 मई 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, तो पढ़िए आज यानी दिन गुरुवार का लव राशिफल।

यह भी पढ़ें- पार्टनर पर हर समय शक करती हैं ये 5 राशि की लड़कियां

मेष राशि

मेष राशि के लोग आज का ज्यादातर समय ऑफिस में ही बिता सकते हैं, लेकिन रात का खाना आप अपने पार्टनर के साथ घर पर खा सकते हैं। उनके साथ समय बिताकर आपकी दिनभर की सारी थकान कम हो जाएगी।

Advertisement

वृषभ राशि

नौकरी कर रहे लोगों को आज पूरे दिन अपने भविष्य की चिंता सता सकती है। लेकिन शाम में आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं, जिससे आपका मूड सही हो जाएगा।

मिथुन राशि

जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनकी आज अपने पार्टनर से किसी अनजान व्यक्ति की वजह से लड़ाई हो सकती है। बहस के दौरान अगर आपने अपने शब्दों पर काबू नहीं रखा, तो हमेशा-हमेशा के लिए आपका रिश्ता टूट सकता है।

कर्क राशि

अगर आपके बेटा या बेटी की उम्र शादी के लायक हो गई है, तो जल्द ही आपको खुशखबरी मिल सकती है। इसी महीने उनके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है।

सिंह राशि

सिंगल लोगों को उनका पहला प्यार वापस मिल सकता है। आज आपको उनका कॉल या मैसेज आ सकता है। शादीशुदा लोगों का दिन रोजमर्रा की तरह ही सामान्य रह सकता है।

कन्या राशि

शादी से पहले अगर आपका अफेयर था, तो उसके बारे में आज आपके पार्टनर को पता चल सकता है। इससे भविष्य में आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती हैं।

तुला राशि

जो लोग इसी साल किसी नए रिश्ते में बंधे हैं, उनकी आज लड़ाई हो सकती है। अगर समय रहते आपने बात को नहीं संभाला, तो आपका तलाक भी हो सकता है।

वृश्चिक राशि

आज अपने पार्टनर की हर बात मानें और उनके साथ लड़ाई करने से बचें, नहीं तो आज ही आपका ब्रेकअप हो सकता है।

धनु राशि

मई महीने के दूसरे दिन उन लोगों का दिल टूट सकता है, जिनकी अभी-अभी सगाई हुई है। ज्यादा बोलने की आदत की वजह से शादी होने से पहले ही आपका रिश्ता टूट सकता है।

मकर राशि

अगर आप किसी ओर को पसन्द करते हैं, तो उसके बार में आज ही अपने जीवनसाथी को बता दें। उन्हें अगर ये बात किसी अन्य व्यक्ति से पता चली, तो आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती हैं।

कुंभ राशि

जिन लोगों की अप्रैल महीने में शादी हुई है, वो अपने पार्टनर के साथ एक हफ्ते के लिए विदेश घूमने के लिए जा सकते हैं।

मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, प्यार के मामले में मीन राशि के लोगों के लिए मई का पूरा महीना यादगार रह सकता है। सिंगल लोगों को उनका पहला प्यार वापस मिल सकता है। शादीशुदा लोग जीवनसाथी के साथ रोमांटिक समय बिता सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 10 मई के बाद इन राशियों की बदलेगी किस्मत, बुध देव करेंगे राशि परिवर्तन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24  इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
2024 HoroscopeAaj Ka Love RashifalAaj Ka RashifalLove Horoscopespecial desk news
Advertisement
Advertisement