खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal 10 July: कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन? जानें आज का राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 10 July 2024: आज यानी 10 जुलाई बुधवार को आपका दिन आर्थिक, परिवारिक, व्यापार समेत नौकरी के लिहाज से कैसा रहेगा? ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा ने दैनिक राशिफल में क्या कहा है, आइए 10 जुलाई का राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:30 AM Jul 10, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 10 July 2024: ज्योतिष शास्त्र में हर राशि और दिन का महत्व बताया गया है। दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियां अपने भविष्य के बारे में जान सकती हैं। ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से राशिफल के माध्यम से जाना जा सकता है कि आपका दिन कैसा रहेगा और आपको किन किन बातों का ध्यान रखना होगा। आइए 10 जुलाई बुधवार का राशिफल और उपाय जानते हैं।

Advertisement

मेष राशि

मन परेशान रहेगा। कारोबार में भाग दौड़ अधिक रहेगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

वृषभ राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा। किसी मित्र का आना हो सकता है। सुबह बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें। गाय को हरा चारा खिला दें।

मिथुन राशि

कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है।  किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। कारोबार से आय में वृद्धि होगी ।घर में खुशी का माहौल रहेगा। माता-पिता के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते है। सुबह गाय को हरा चारा खिला दे और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

Advertisement

कर्क राशि

अपनी भावनाओं को वश में रखें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संतान सुख में वृद्धि होगी। व्यापार में परिश्रम अधिक रहेगा।  चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और किसी गरीब व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी दान करें।

सिंह राशि

मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। माता की सेहत का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। घर व कार्यस्थल पर सहयोग का माहौल रहेगा। सुबह सूर्य को जल दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें ।

कन्या राशि

नौकरी के लिए परीक्षा और साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। खानपान में रुचि बढ़ेगी। चिकित्सा खर्च बढ़ सकता है। दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।सुबह गाय को भोजन करा दें। घायल गाय का उपचार करा दें।

तुला राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में विस्तार होगा। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। धन प्राप्ति के संकेत है। घर परिवार में प्रेम पूर्ण वातावरण रहेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दें और गरीब को भोजन करा दें।

वृश्चिक राशि

धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। व्यापार में कठिनाई आ सकती है। खर्चों में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास के साथ नए अनुभव की यात्रा पर आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

धनु राशि

परिवार की सेहत का ध्यान रखें। घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है। कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी और अधिकारियों से संबंध अच्छे बनेंगे। गाय को चार रोटी बनाकर गुड़ के साथ दें। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि

भवन सुख में वृद्धि होगी।परिवार में सुख शांति रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए आपको संघर्ष करना होगा। सुबह कुत्ते को भोजन कर दें और घायल कुत्ते का उपचार करें।

कुंभ राशि

आलस्य से बचें। सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकते हैं। यह सही समय है कि आप कोई नया कार्य शुरू करें।  सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें। शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीया जलाएं।

मीन राशि

शैक्षिक बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी मित्र अथवा सहयोगी की मदद से कारोबार में वृद्धि होगी। परिस्थितियों का सामना करेंगे और सफलता अवश्य पाएंगे। सुबह गाय को भोजन करा दें। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement