whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aaj ka Rashifal, 12 September 2023: बजरंगबली इस राशि वालों पर होंगे सहाय, होगी हर इच्छा पूरी!

06:00 AM Sep 12, 2023 IST | Dipesh Thakur
aaj ka rashifal  12 september 2023  बजरंगबली इस राशि वालों पर होंगे सहाय  होगी हर इच्छा पूरी

Aaj ka Rashifal, 12 September 2023: दैनिक राशिफल पूरे दिन के घटनाक्रमों की जानकारी देता है। इसके माध्यम से कोई जातक यह पता लगा सकता है कि इसका बिजनेस, रोजगार कैसा चलेगा। धन का निवेश करना सही रहेगा या नहीं। नौकरी में उन्नति का योग है या नहीं। पारिवारिक जीवन कैसा रहेगा। आर्थिक स्थिति कैसी रहने वाली है। सेहत में क्या कुछ बदलाव होने वाला है। इसके अलावा लव लाइफ और वैवाहिक जीवन कैसा बीतेगा? इन सबके बारे में दैनिक राशिफल से आसानी से पता लगाया जा सकता है। आइए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज यानी 12 सितंबर (मंगलवार) का सभी राशियों के लिए भविष्यफल जानते हैं।

मेष राशि

आज आप अपने करियर को बनाने के लिए किसी भी प्रकार के बाद विवाद से दूर रहे अन्यथा, यदि आप किसी भी प्रकार के वाद विवाद में फंसे तो, आपको कानूनीकार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है।अपने भविष्य की चिंता में आप अपने वर्तमान को ना खोये अन्यथा, आप पीछे रह सकते हैं। आप अपने दिल पर किसी भी प्रकार का कोई बोझ ना ले, जल्दी से पचाने वाला भोजन करें तथा हल्का भोजन करें, पानी ज्यादा से ज्यादा पिए और मेडिटेशन योग करे।
शुभ अंक -9
शुभ रंग- लाल

वृष राशि

आज दिन थोड़ा सा ठीक नहीं रहेगा, नौकरी करने वाले की अपने सहकर्मियों से किसी प्रकार की कोई अनबन हो सकती है, इसीलिए छोटी सी अनबन को अधिक बढ़ने ना दे अन्यथा, छोटा सा विवाद कोई बड़ा झगड़े का रूप ले सकता है, जिससे आप परेशानी में फंस सकते हैं, व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो, व्यापार करने वालों को कानून से संबंधित किसी समस्या का से परेशान होना पड़ सकता है, इसलिए आप अपने सरकारी दस्तावेजों को और अपने बैंक को बिल्कुल क्लियर रखे
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- बेबी पिंक

मिथुन राशि

आज नोकरी करने वाले लोगों के लिए दिन ठीक रहेगा, आज आपको आपके आफिस में किसी भी प्रकार का वर्क लोड प्राप्त नहीं होगा, जिससे से आपका मन शांत रहेगा। आप अपने रुके हुए पुराने कार्यों को भी पूरा कर पाएंगे व्यापार करने वालेलोगों की बात करें तो, आपका व्यापार अच्छा चलेगा, आपको धन लाभ होगा। आज आपको आपका पुराना रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है, जिससे आपके मन को बहुत ही प्रसन्नता होगी।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- पेस्टल ग्रीन

कर्क राशि

आज आपके मन में निगेटिव विचार रहेंगे तो, आप परेशानी में फंस सकते हैं, और आपका किसी भी कार्य को करने में मन नहीं लगेगा, आपका बहुत महत्वपूर्ण कार्य बाधित भी हो सकता हैं।अपने परिवार के सदस्यों को किसी भी प्रकार की शिकायत का मौका ना दे। आपकी इम्युनिटी थोड़ी सी डाउन हो सकती है, इसीलिए इमयूनिटी को बढ़ाने के लिए संतुलित, तरल पदार्थ का सेवन करें।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सफेद

यह भी पढ़ें: Ank Jyotish, 12 September 2023: इन मूलांक वालों को नौकरी-व्यापार में तरक्की का योग, होगा बड़ा लाभ

सिंह राशि

आज दिन ठीक-ठाक रहेगा, आज आप अपने कार्यालय में अपने बॉस को प्रसन्न रखें और उनसे जितना भी ज्ञान मिल सकता है, उनसे ले ले। व्यापार करने वालों के लिए दिन आज अच्छा है कोई नई डील फाइनल हो सकती है। पर कुछ विरोधी अड़चन डालेंगे, जिससे आप अत्यधिक परेशान हो सकते हैं, और आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है, अपने मन में किसी भी प्रकार के निगेटिव विचार ना लाये। और अपने काम पे फोकस करें।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- मेहरून

कन्या राशि

आज अपने मूड चेंज के लिए अपने दोस्तों के साथ बाहर घूम कर आए, जिससे आपका मन थोड़ा सा ठीक रहेगा और आपको अच्छा महसूस होगा। आज आपके बच्चे को कुछ नया सीखने को मिल सकता है। स्वास्थ्य के लिए आज का समय कुछ अनुकूल नहीं है, किसी भी प्रकार की लापरवाही स्वास्थ्य के लिए ना बरते अन्यथा, तकलीफ बढ़ सकती है। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- डार्क ग्रीन

तुला राशि

आजआपके कार्यक्षेत्र के लिए अच्छी खबर है, आज आपको आपके ऑफिस में या कार्यालय में किसी भी प्रकार का कोई प्रेशर नही होगा, आप फ्री माइंड होकर कार्य करेंगे, और अपने कार्य की नई योजनाओं को तैयार करते हुए नजर आएंगे। आज किसी प्रकार की आर्थिक हानि हो सकती है, अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आपको बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है पत्नी का पूर्ण सहयोग मानसिक शांति देगा।
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- डार्क पिंक

वृश्चिक राशि

आज किसी भी बात को विनम्रता के साथ हल करने की कोशिश करें।ब्लड प्रेशर कंट्रोल में रखे। आपको लाभ प्राप्त होगा, उससे ही आपकी चिंता भी दूर हो जाएगी, यदि आप किसी प्रकार की उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो, आप मेहनत करें, आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। सूर्य भगवान को एक लोटा जल अवश्य चढ़ाएं, इस से मान सम्मान बना रहेगा।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- गेरुआ

यह भी पढ़ें: 5 दिन बाद शुरू हो जाएंगे इन 4 राशियों के अच्छे दिन, मार्गी बुध से होगा अकूत धन लाभ

धनु राशि

आज व्यापार करने वालो को दिन सावधानीपूर्वक बिताने वाला रहेगा, आप अपने व्यापार में किसी भी प्रकार का निर्णय आज सोच समझकर ले चाहे बात पार्टनर्सशिप की हो या किसी डील की कोई धोका हो सकता है।
विद्यार्थी अपनी पूरी लगन और मेहनत के साथ अपनी पढ़ाई करें। अपने जीवन साथी के साथ में विनम्रता व्यवहार रखेंगे तो जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा। आप अपने घर में विनम्रता का भाव रखें अन्यथा, आपकी किसी से अनबन हो सकती हैं।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- सुनहरा

मकर राशि

आप यदि आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो, कंपटीशन के दौर में आपको बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती हैं।आज आपकी सेहत ज्यादा ठीक नहीं रहेगी, किसी भी प्रकार का तला भुना भोजन न करें, तथा संतुलित भोजन का सेवन करें अन्यथा, आपको हाई ब्लड प्रेशर से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है। कोई घर,मकान इत्यादि खरीद सकते हैं।
शुभ अंक-8
शुभ रंग- ग्रे

कुम्भ राशि

आज दिन माध्यम रहेगा।आज नौकरी में थोड़ी सी परेशानी आ सकती है, अपने मन में नकारात्मक विचारों को त्याग दें। सभी चीजों को सकारात्मक पहलू से सोच कर आगे बढ़ें, तभी आप अपने जीवन में आगे बढ़ सकते हैं। आज यदि आप फाइनेंस का कोई व्यापार करते हैं तो आप किसी की भी फाइनेंसिंग करने से पहले अच्छी तरह से दस्तावेजों को परख ले। लापरवाही भारी पड़ सकती है।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- जामुनी

मीन राशि

आज आपको आपका कोई पुराना रुका हुआ पैसा मिल पाएगा, आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। संतान को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित रहेंगे, आप अपनी संतान की पढ़ाई पर विशेष ध्यान दे नही तो फेलियर देखना पड़ सकता है। आपका किसी व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा है तो विवाह का रूप ले सकता है। परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा, जीवनसाथी का साथ भी आज बना रहेगा।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- संतरी

यह भी पढ़ें: Weekly Horoscope : इस सप्ताह इन राशि वालों की होगी छप्परफाड़ कमाई, धन लाभ के हैं प्रबल योग

डिस्क्लेमर:यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

(https://www.thisnation.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो