whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा 12 राशियों का आज का दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 14 August 2024: दैनिक राशिफल में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। कौन से उपाय अपनाने आपके लिए लाभकारी रहेंगे? आइए इसके बारे में राशिफल के माध्यम से जानते हैं।
05:00 AM Aug 14, 2024 IST | Simran Singh
aaj ka rashifal  कैसा रहेगा 12 राशियों का आज का दिन  जानें राशिफल और उपाय
आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 14 August 2024: 14 अगस्त को श्रावण शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और बुधवार का दिन है। आज आपकी कुंडली में कौन से ग्रहों की स्थिती कैसी है और दैनिक राशिफल में 12 राशियों के बारे में क्या बताया गया है, इसका पता वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से चल सकता है। आज यानी 14 अगस्त का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा, किस राशि के लिए आज का दिन शुभ या अशुभ रहेगा? राशियों के लिए कौन से उपाय को अपनाना आज शुभ रहेगा। आइए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से राशिफल और उपाय के जानते हैं।

मेष राशि

व्यर्थ के क्रोध और वाद विवाद से बचें। मन परेशान रहेगा। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

वृषभ राशि

पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा। आय  में वृद्धि होगी। सुबह बुध के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को हरा चारा खिला दें।

मिथुन राशि

कारोबारी कार्यों में लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। घर में खुशी का माहौल रहेगा। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

कर्क राशि

मन अशांत रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसर का सहयोग प्राप्त होगा। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें। किसी गरीब व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी दान करें।

ये भी पढ़ें- 7 दिसंबर तक इन 5 राशियों की मुश्किलें बढ़ाएंगे ग्रहों के सेनापति

सिंह राशि

आत्मविश्वास में कमी हो सकती है।मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। माता की सेहत का ध्यान रखें। सुबह सूर्य को जल दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें ।

कन्या राशि

मान सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी के लिए परीक्षा और साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। सुबह गाय को भोजन करा दें और घायल गोवंश का उपचार करा दें।

तुला राशि

कारोबार में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। धन प्राप्ति के संकेत है। घर परिवार में प्रेम पूर्ण वातावरण रहेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दें। गरीब को भोजन करा दें।

वृश्चिक राशि

मन अशांत रहेगा। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। व्यापार में कठिनाई आ सकती है। आत्मविश्वास के साथ नए अनुभव की यात्रा पर आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

धनु राशि

व्यर्थ के क्रोध से बचें। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है। गाय को चार रोटी गुड़ के साथ दें। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि

भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार में सुख शांति रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए आपको संघर्ष करना होगा। सुबह कुत्ते को भोजन करा दें। घायल कुत्ते का उपचार करा दें।

ये भी पढ़ें- 26 अगस्त से खुलेगा 3 राशियों के जातकों की तरक्की का रास्ता

कुंभ राशि

आलस्य से बचें। सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकते हैं। यह सही समय है कि आप कोई नया कार्य शुरू करें। सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें। शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीया जलाएं।

मीन राशि

शैक्षिक बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी मित्र अथवा सहयोगी की मदद से कारोबार में वृद्धि होगी। परिस्थितियों का सामना करेंगे और सफलता अवश्य पाएंगे। सुबह गाय को भोजन करा दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो