whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज वरियान योग से 12 राशियों पर कैसा असर? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 21 October 2024: वरियान योग से 12 राशियों पर कैसा असर पड़ रहा है? आइए आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:00 AM Oct 21, 2024 IST | Simran Singh
aaj ka rashifal  आज वरियान योग से 12 राशियों पर कैसा असर  जानें राशिफल और उपाय
आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 October 2024: आज यानी 21 अक्टूबर 2024 को कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और दिन सोमवार है। आज वरियान योग और मृगाशिरा नक्षत्र रहेगा। ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा के अनुसार 12 राशियों के लिए 21 अक्टूबर सोमवार का दिन कैसा रहेगा, आइए आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।

Advertisement

1. मेष राशि

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन में सुख रहेगा। सुबह बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

2. वृषभ राशि

शिक्षा के क्षेत्र में तनाव मिल सकता है। घर में मेहमान व रिश्तेदारों का आना-जाना रहेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन करा दें और किसी गरीब को वस्त्र दान करें।

Advertisement

3. मिथुन राशि

जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शारीरिक थकान के कारण उत्साह में कमी रहेगी। सुबह गाय को हरा चारा अथवा भोजन करा दें और घायल गाय का उपचार करा दें।

Advertisement

4. कर्क राशि

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। किसी गरीब को आटा अथवा चावल अथवा मिश्री का दान करें। जल में थोड़ा दही डालकर स्नान करें।

5. सिंह राशि

रचनात्मक कार्य सफल होंगे। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें और सूर्य देव को रोली व चावल डालकर जल दें।

6. कन्या राशि

दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है। आर्थिक योजना को बल मिलेगा। जटिल समस्याओं के समाधान के लिए परेशान रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें। गाय का उपचार करा दें।

7. तुला राशि

व्यावसायिक योजना फलीभूत होंगी। बहु प्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। सुबह गरीब को भोजन करा दें और किसी वृद्ध व्यक्ति को वस्त्र दान करें।

ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope: 21 से 27 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल

8. वृश्चिक राशि

जीविका के क्षेत्र में उत्साह का प्रदर्शन करेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। घर में बजरंग बाण का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

9. धनु राशि

आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। व्यक्तिगत जीवन में संबंधों में मधुरता रहेगी। सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर दें।

10. मकर राशि

बिना वजह किसी से उलझने का प्रयास न करें। कुत्तों को भोजन करा दें और शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें।

11. कुंभ राशि

रिश्तों में निकटता आएगी। समस्या का समाधान होगा। न्याय के लिए मुखर होंगे। सुबह शनिदेव के मंत्र का जाप करें। घायल कुकर का उपचार करा दें।

12. मीन राशि

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। घर में जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे। व्यावसायिक जीवन में सहयोगियों से लाभ मिलेगा। गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर दें। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो