Aaj Ka Rashifal: आज कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 23 August 2024: ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा ने 23 अगस्त शुक्रवार का राशिफल बताया है, जिसमें 12 राशियों का दिन कैसा रहेगा? इस बारे में बताया गया है, आइए आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।

featuredImage
आज का राशिफल

Advertisement

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 23 August 2024: पंचांग कैलेंडर के अनुसार आज यानी 23 अगस्त शुक्रवार को भाद्रपद कृष्ण पक्ष चतुर्थी है जो सुबह 10 बजकर 39 मिनट तक है। इसके बाद पंचमी तिथि की शुरुआत हो जाएगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज का दिन 12 राशियों के लिए किस लिहाज से लाभकारी रहेगा? कौनसे उपाय अपनाने 12 राशियों के फलदायी होंगे? ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा बताए गए राशिफल के माध्यम से 12 राशियों के बारे में जाना जा सकता है, आइए आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।

मेष राशि

व्यर्थ के क्रोध से दूर रहे। निजी सुख में बाधा आ सकता है।स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुबह शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें। किसी छोटी बच्ची को उपहार दें।

वृषभ राशि

पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। सुबह किसी व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी का दान करें।

मिथुन राशि

व्यापार का विस्तार हो सकता है। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आत्मविश्वास बहुत बड़ा चढ़ा रहेगा। सुबह किसी घायल गाय का उपचार करा दें। गाय को हरा चारा खिलाएं।

कर्क राशि

मन अशांत रहेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। धन हानि होने की आशंका है। निजी संबंधों के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे। सुबह किसी गरीब को मिश्री दान करें। गाय को हरा चारा खिलाएं।

सिंह राशि

आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। निजी सुख में वृद्धि होगी। सुबह सूर्य को जल दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें। पिता का आशीर्वाद लेकर के घर से बाहर निकलें।

कन्या राशि

मान सम्मान में प्राप्ति के योग है। आर्थिक प्रगति होगी। सुबह गाय को चारा खिलाएं। किसी घायल गाय या कुत्ते का उपचार करें।

तुला राशि

पिता से धन प्राप्ति के योग हैं। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रयास सार्थक होंगे और उच्च अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र का ध्यान दें। गाय को चार रोटी खिलाएं।

वृश्चिक राशि

मन अशांत रहेगा। जीविका में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। बंदर को केला या गुड़ चना दें।

धनु राशि

व्यर्थ के क्रोध से बचे। संतान की सेहत का ध्यान रखें। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सुबह घर से माता-पिता का आशीर्वाद लेकर के निकलें। किसी गाय को कर आटे की लोई में हल्दी लगाकर दें।

मकर राशि

किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सुबह कुत्तों को खाना खिलाएं। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आय में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। कुत्तों को भोजन करा दें। शनि के बीच मंत्र का जप करें।

मीन राशि

स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है। सुबह गाय को भोजन करा दें। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें तथा किसी छोटी बच्ची को उपहार दें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :