चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा आज आपका दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 23 June 2024: आप अपने राशि के माध्यम से जान सकते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा? आपके लिए कौन उपाय अपनाना फलदायी रहेगा? आइए इसके बारे में राशिफल के माध्यम से जानते हैं।
05:30 AM Jun 23, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 23 June 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप अपने भविष्य के बारे में जान सकते हैं। आपका दिन कैसा रहेगा या आपको किन किन उपाय को अपनाना चाहिए? आइए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।

Advertisement

मेष राशि

अनचाही यात्रा के योग बन सकते हैं। परिवार में सभी सदस्यों के लिए आप कुछ ना कुछ अच्छा करेंगे। विद्यार्थियों के लिए शिक्षा क्षेत्र में सफलता का दिन है। सुबह सूर्य को जल दें और बजरंग बाण का पाठ करें।

वृषभ राशि

मन अशांत रहेगा। धन हानि होने की आशंका रहेगी। परिवार के साथ समय बिताएंगे। किसी सहकर्मी अथवा अधिकारी का सहयोग मिलेगा। गरीब और कुत्तों को खाना खिलाये। सूर्य को हल्दी में चावल डालकर जल अर्पित करें।

मिथुन राशि

रचनात्मक प्रयास सार्थक होंगे। निजी सुख में व्यवधान रहेगा। पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

Advertisement

कर्क राशि

दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा। धन हानि से सचेत रहें। पारिवारिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। ।आध्यात्मिकता की ओर चले। सुबह सूर्य को होली में चावल डालकर जल दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि

रिश्तों में मजबूती आएगी। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी ।आध्यात्मिक मामलों में सफलता मिलेगी। घर परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को चार रोटी और गुड दें।

कन्या राशि

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में सुधार के योग है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कुछ नए लोगों से मुलाकात करके मन को अच्छा लगेगा। आर्थिक लाभ के योग है। गाय को हरा चारा खिला दें और सूर्य को जल दें।

तुला राशि

महिला अधिकारी से तनाव मिल सकता है। शासन सत्ता में उथल-पुथल रहेगी। आर्थिक तंगी के कारण मन में तनाव रह सकता है। किसी दोस्त अथवा रिश्तेदार के सहयोग से आपको सफलता मिलेगी। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन करा दें और शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

वृश्चिक राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सम्मान में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों द्वारा किया गया प्रयास सार्थक होगा। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और बंदर को गुड़ चने अथवा केला खिला दें।

धनु राशि

रिश्तों में निकलता आएगी।आर्थिक मामलों में सुधार होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी महिला मित्र के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। सुबह गाय को चार रोटी हल्दी लगाकर दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि

मन अज्ञात भय से ग्रसित रहेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।मन को एकाग्र करें। बिना वजह के मुद्दों से दूर रहे अन्यथा तनाव मिल सकता है। किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। सुबह कुत्तों को भोजन करा दें और शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि

व्यर्थ की परेशानियां बनी रहेगी। व्यस्तता अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार में कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा जिसकी वजह से आप व्यस्त रहेंगे। शनि के बीज मंत्र का जाप करें। घायल कुत्ते का उपचार करा दें

मीन राशि

जीविका के क्षेत्र में चल रहे प्रयास सफल होंगे। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। पारिवारिक समृद्धि के कारण आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। गाड़ी धीमे चलाएं। सुबह गाय को हल्दी लगाकर चार रोटी दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें। सूर्य को जल अर्पित करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक और ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement