whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Rashifal: 28 जून को कैसा रहेगा12 राशियों का दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 28 June 2024: ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा ने 12 राशियों के बारे में बताने के साथ ही उपाय भी बताए हैं? आइए 28 जून शुक्रवार का राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:30 AM Jun 28, 2024 IST | Simran Singh
aaj ka rashifal  28 जून को कैसा रहेगा12 राशियों का दिन  जानें राशिफल और उपाय
आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 June 2024: आज का दिन आपका कैसा रहेगा? आपको किन किन बातों का ख्याल रखना चाहिए? कौनसे उपाय अपनाने लाभकारी रहेंगे? इन सभी के बारे में ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा जान सकते हैं। दैनिक राशिफल में 12 राशियों के बारे में बताया गया है? आइए 28 जून शुक्रवार का राशिफल और उपाय जानते हैं।

1. मेष राशि

स्वास्थ्य का ध्यान रखें वह किसी भी व्यक्ति से बिना मतलब ना उलझे। निजी व्यावसायिक जीवन में धैर्य से काम लें। सुबह शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें। किसी छोटी बच्ची को उपहार दें।

2. वृषभ राशि

स्वतंत्र निर्णय लेंगे वह आत्मविश्वास से भरपूर आज आपका पूरा दिन रहेगा। आज अच्छे सौदे की उम्मीद है। पुराने मित्रों से मिलकर अच्छा लगेगा और पूरा दिन अच्छा जाएगा। सुबह किसी व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी दान करें।

3. मिथुन राशि

आत्मविश्वास बहुत बड़ा चढ़ा रहेगा। घर में ऑफिस में माहौल अच्छा रहेगा। किसी मित्र से उपहार मिलने पर बड़ी खुशी जाहिर करेंगे। सुबह किसी घायल गाय का उपचार करा दें। गाय को हरा चारा खिला दें।

4. कर्क राशि

निजी संबंधों के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे। आप अत्यंत भावुकता से काम लेते हैं अतः भावुकता पर थोड़ा नियंत्रण रखें।कोई भी फैसला लेने से पहले विचार करें और तब ही उस पर कोई प्रतिक्रिया दें। सुबह किसी गरीब को मिश्री दान करें। गाय को हरा चारा खिलाएं।

5. सिंह राशि

पूरा दिन अपने काम में व्यस्त रहेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह सूर्य को जल दें। सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें। पिता का आशीर्वाद लेकर के घर से बाहर निकलें।

6. कन्या राशि

घर में ऑफिस में माहौल सौहाद्र पूर्ण रहेगा। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा।आज धन का फायदा हो सकता है। सुबह गाय को चारा खिलाएं। किसी घायल गाय या कुत्ते का उपचार करा दें।

7. तुला राशि

व्यावसायिक प्रयास सार्थक होंगे और उच्च अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त रहे वह उनका ख्याल रखें। व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र का ध्यान दें। गाय को चार रोटी खिलायें।

8. वृश्चिक राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। परिवार में बिना वजह किसी से बहस ना करें। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। बंदर को केला या गुड़ चना दें।

9. धनु राशि

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आप अपने कार्य क्षेत्र में केवल केंद्रित होकर का कार्य करें तो अच्छा रहेगा। सुबह घर से माता-पिता का आशीर्वाद लेकर के निकले। किसी गाय को कर आटे की लोई में हल्दी लगाकर दें।

10. मकर राशि

समस्याओं से ग्रसित हो सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी मित्र से मिलकर आपको आज बहुत अच्छा लगेगा। कोई रिश्तेदार आपके घर आ सकता है इससे परिवार में एक खुशी लौट आएगी। सुबह कुत्तों को खाना खिलाएं। शरीर के बीज मंत्र का जाप करें।

11. कुंभ राशि

योजना फलीभूत होगी। आप अपने कार्य पर केंद्रित करें शाम तक सब चीज ठीक हो जाएगी। पिता के आशीर्वाद लेकर के घर से बाहर निकाला कुत्तों को भोजन करा दें। शनि के बीज मंत्र का जप करें।

12. मीन राशि

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है। कानूनी मामलों को लेकर सतर्क रहे। पत्नी के साथ संबंधों में विच्छेद ना हो इसलिए शांत रहें। सुबह गाय को भोजन करा दें बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें। किसी छोटी बच्ची को उपहार दें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो