चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal: आपका आज का दिन कैसा रहेगा? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 25 June 2024: क्या आप भी जानने को उत्सुक हैं कि आज का दिन आपका कैसा रहेगा? अगर हां, तो पढ़िए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा बताया गया आज यानी 25 जून 2024 का राशिफल। इसी के साथ हम आपको आज के 12 राशियों के प्रभावशाली उपायों के बारे में भी बताएंगे।
05:30 AM Jun 25, 2024 IST | Nidhi Jain
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 25 June 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में ग्रह, नक्षत्र और राशियों के स्थान को देखकर प्रत्येक व्यक्ति के फ्यूचर के बारे में पहले ही पता चल सकता है। करियर, नौकरी, लव लाइफ, सेहत और बिजनेस के मामले में कल का दिन आपका कैसा रहेगा, ये भी पता चल सकता है। चलिए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से जानते हैं आज यानी 25 जून 2024 मंगलवार का राशिफल। इसी के साथ डॉ. संजीव शर्मा आपको आज से जुड़े जरूरी उपायों के बारे में भी बताएंगे, जिन्हें करना आपके लिए शुभ रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पिछले दिनों से चल रही समस्याओं को समाधान मिलेगा। योग करने के साथ-साथ संतुलित आहार लें। प्रात: काल मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। साथ ही बंदरों को केले और गुड़-चना खिलाएं।

वृषभ राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नए दृष्टिकोण के साथ लक्ष्य पर केंद्रित करें, तो सफलता जरूर मिलेगी। नारियों का सम्मान करें। प्रात: काल जल में हल्दी व चावल डालकर सूर्य को अर्घ्य अर्पित करें। गाय को चार रोटी गुड़ के साथ खिलाएं।

ये भी पढ़ें- Date Of Birth से जानें कौन से देवी-देवता बना सकते हैं आपको मालामाल!

Advertisement

मिथुन राशि

अपने ही मित्रों या रिश्तेदारों से तनाव मिल सकता है। मन को शांत रखने की कोशिश करें। इसके लिए अध्यात्म का सहारा ले सकते हैं। आज प्रात: काल बंदरों को गुड़, चना और केले खिलाएं। इसी के साथ मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। किसी गरीब को भोजन कराना भी शुभ रहेगा।

कर्क राशि

पिता या धर्म गुरु का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा। व्यापार में किए गए प्रयास फलीभूत होंगे। मित्रों से सहयोग मिलेगा। रिश्तेदार या मित्र के घर मांगलिक कार्य में शामिल होने के लिए जा सकते हैं। प्रात: काल गाय या कुत्ते को रोटी खिलाएं। सुबह मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। साथ ही सूर्य देवता को जल में हल्दी और चावल डालकर अर्घ्य दें।

सिंह राशि

आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलने की पूरी संभावना है। सुबह गाय को चार आटे की लोई में गुड़ डालकर खिलाएं।

कन्या राशि

पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहने के कारण स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। रचनात्मक कार्यो में प्रगति होगी। प्रेम संबंधों को मजबूत बनाना है, तो लड़ाई करने से अच्छा है चुप रहें। आज महिलाओं से ज्यादा बातचीत करने से बचें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करना अच्छा रहेगा। साथ ही किसी गरीब को भोजन कराएं।

तुला राशि

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहे प्रयास सार्थक सिद्ध होंगे। आर्थिक मामलों में नुकसान हो सकता है। बिना वजह किसी से न उलझें, अन्यथा हानि हो सकती है। किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र का दान करना शुभ रहेगा।

वृश्चिक राशि

शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। परिवार में कोई वैवाहिक कार्य संपन्न हो सकता है। घर-परिवार में उत्साह व उल्लास का माहौल बना रहेगा। खरीदारी करने के लिए बाहर जा सकते हैं। हनुमान चालीसा और मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

धनु राशि

ससुराल पक्ष का हर कार्य में सहयोग प्राप्त होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। गाय को 4 आटे की लोई में हल्दी लगाकर खिलाएं। इसी के साथ सुबह-सुबह किसी गरीब को भोजन कराएं।

मकर राशि

आर्थिक नुकसान हो सकता है। पति-पत्नी के संबंधों में प्यार बढ़ेगा। घायल कुत्ते का उपचार कराएं। इसी के साथ कुत्तों को रोटी खिलाएं।

कुंभ राशि

जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफल होगा। विरोधी परास्त होंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। गाड़ी सावधानी से चलाएं। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर जाएंगे, तो कार्य में सफलता अवश्य मिलेगी। किसी घायल कुत्ते की सेवा करना अच्छा रहेगा।

मीन राशि

पारिवारिक जीवन में उल्लास रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। नकारात्मक लोगों से दूर रहेंगे तो अच्छा रहेगा, अन्यथा परेशानियों में पड़ सकते हैं। पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करेंगे, तो दिन अच्छा रहेगा।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal 25 June 2024: प्यार के मामले में कैसा रहेगा कल का दिन? पढ़ें लव राशिफल और शुभ अंक-रंग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka Rashifalspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement