whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

3 राशियों को सौभाग्य-समृद्धि का वरदान, जुलाई में इन पर रहेगी भगवान विष्णु की खास कृपा

Zodiac Signs: लगभग पूरे जुलाई महीने में आषाढ़ माह है। यह माह भगवान विष्णु को बहुत प्रिय है। इस महीने में कुछ खास राशियों पर उनकी विशेष कृपा रहती है। आइए जानते हैं, ये राशियां कौन-से हैं और इन पर क्या सकारात्मक असर होने की संभावना है?
08:50 PM Jun 28, 2024 IST | Shyam Nandan
3 राशियों को सौभाग्य समृद्धि का वरदान  जुलाई में इन पर रहेगी भगवान विष्णु की खास कृपा

Zodiac Signs: जैसे सावन का महीना भगवान शिव को समर्पित है, वैसे ही आषाढ़ का महीना भगवान विष्णु की आराधना का मास है। जुलाई 2024 में यह माह 21 तारीख तक है। इस महीने में भगवान विष्णु की विशेष कृपा कुछ खास राशियों पर रहती है। इन राशियों की जातकों के जीवन की परेशानियां इनसे दूर रहेंगी। जीवन में सुख, शांति और समृद्धि में वृद्धि होगी। आइए जानते हैं, ये भाग्यशाली राशियां कौन-सी हैं और इन राशियों के जातकों के जीवन में क्या शुभ होने वाला है?

वृषभ राशि

आप धन की देवी मां लक्ष्मी की प्रतिनिधि ग्रह शुक्र की राशि है। जगतपालक भगवान विष्णु की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धन की आमद तेज होगी। आप नए कार्य या व्यवसाय में सफलता पाएंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय वरदान की तरह होगा। अधिकारियों की कृपा से आय में उल्लेखनीय इजाफा होने के योग हैं। मन धार्मिक कार्यों में लगेगा। परिवार के सदस्यों के साथ तीर्थयात्रा जा सकते हैं। माता-पिता का स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त होगा। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

कर्क राशि

आप चंद्रमा की राशि हैं, आप पर भगवान विष्णु की कृपा रहती है। इस महीने आपको खूब धन-लाभ होने के योग हैं। हर तरह के आर्थिक संकट दूर हो जाएंगे। घर और समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। व्यापार और ने व्यवसायिक कार्यों में जबरदस्त मुनाफा हो सकते हैं। ऑफिस में आपके कार्यों की सराहना होगी, कलीग पूरा सहयोग करेंगे। मित्रों के सहयोग से रुके हुए काम पूरे होंगे। आपको हर काम में फैमिली मेंबर्स का समर्थन और सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य का साथ बना रहेगा।

सिंह राशि

आप सूर्य की राशि हैं, इसलिए आप पर भगवान विष्णु का विशेष अनुग्रह रहता है। आपकी धन-संबंधी हर समस्या दूर हो जाएगी। घर में उत्सव का माहौल रहेगा। थोड़े श्रम से भी अधिक धन कमाने से नए रास्ते बनेंगे। छात्रों पर गुरुजनों की कृपा बनी रहेगी। स्वास्थ्य समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। कृषि, सेना और पुलिस क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ रहेगा। अविवाहितों के शादी होने के योग हैं। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

ये भी पढ़ें: किसी ने टोटका किया या कोई भूत बाधा हो… धीरेंद्र शास्त्री से जानिए छुटकारा पाने के आसान उपाय

ये भी पढ़ें: चुंबक की तरह खिंचा चला आएगा खोया हुआ प्यार, इस असरदार उपाय से लौट आएंगी खुशियां

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो