चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा 26 जून को आपका दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 26 June 2024: आपका आज का दिन कैसा रहेगा? आपको किन किन उपाय से लाभ हो सकेगा? आइए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा बताए गए राशिफल के माध्यम से जानते हैं।
05:30 AM Jun 26, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 26 June 2024: आपका भविष्य कैसा रहेगा? इसका पता आप राशिफल के माध्यम से लगा सकते हैं। ज्योतिष के अनुसार कोई भी व्यक्ति अपने आज या आने वाले कल के बारे में राशिफल से जान सकते हैं। हम आपको आज यानी 26 जून बुधवार का ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा बताए गए दैनिक राशिफल और उपाय बताने जा रहे हैं।

Advertisement

मेष राशि

दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहे प्रयास को चुनौती मिलेगी। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और किसी गरीब को ऊनी वस्त्र अवश्य दान करें।

वृषभ राशि

पारिवारिक जीवन में सुख बना रहेगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किसी अधिकारी या सहकर्मी के सहयोग से कोई अच्छा काम करेंगे। घर परिवार का माहौल शांतिपूर्ण ठीक रहेगा। सुबह छोटी बच्ची को भोजन करा दें और गाय को भोजन करा दें। बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशि

आर्थिक मामलों में सुधार होगा। व्यावसायिक योजनाएं फलीभूत होगी। व्यापार में वृद्धि के योग हैं। किसी भी संकट का डटकर मुकाबला करेंगे और आपकी विजय भी होगी। सुबह बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें और गाय अथवा किसी गोवंश का उपचार करा दें और खाने को दें।

Advertisement

कर्क राशि

कर्म क्षेत्र में बाधा आ सकती है। नेत्र या उधर विकार की आशंका है। बड़े लोगों से संपर्क बनेगा और उनसे विचार साझा करें। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन करा दें और किसी गरीब को वस्त्र दान करें। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि

रिश्तों में निकटता आएगी। जीवन में अच्छे कार्यो को करने की योजना फली भूत होगी। उत्साह परिपूर्ण रहेगा और आप कोई अच्छा नया कार्य भी शुरू कर सकते हैं। सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जप करें और सूर्य को जल दें। गाय को रोटी और गुड़ खिलाना।

कन्या राशि

भाग्य प्रबल होने से विरोधी परास्त होंगे। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। व्यापार में वृद्धि के योग बनेंगे। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और सूर्य को जल दें।

तुला राशि

आर्थिक मामलों में सुधार होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते है। सुबह गरीब को भोजन करा दें और वस्त्र दान करें। शुक्र देव के बीज मंत्र का जाप करें।

वृश्चिक राशि

किसी बात को लेकर मन खिन्न हो सकता हैं । स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

धनु राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।कार्य में व्यस्तता के कारण परिवार में तनाव होगा। सुबह बृहस्पति देव के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को भोजन करा दें।

मकर राशि

जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। सुबह शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें और सूर्य को जल दें। कुत्ते को भोजन करा दें और घायल कुत्ते का उपचार करा दें।

कुंभ राशि

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सुबह कुत्तों की सेवा करें, उनके लिए भवन निर्माण का प्रबंध करें। शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें।

मीन राशि

चलो या अचल संपत्ति में सफलता मिलेगी। आज आप आध्यात्मिकता का सहारा लें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी के कार्य में सहयोग करें। सुबह गोवंश को भोजन करा दें। किसी घायल गोवंश का उपचार भी कर दें। बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement