whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 9 July: कैसा रहेगा आपका आज का दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 9 July 2024: ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा दैनिक राशिफल में 12 राशियों के बारे में बताया गया है, आइए जानते हैं आपका आज का दिन कैसा रहेगा?
05:30 AM Jul 09, 2024 IST | Simran Singh
aaj ka rashifal 9 july  कैसा रहेगा आपका आज का दिन  जानें राशिफल और उपाय
आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 July 2024: दैनिक राशिफल के माध्यम से आप अपने हर दिन के बारे में जान सकते हैं। आपका आज का दिन कैसा रहेगा? आपको किन किन बातों का आज खास ध्यान रखना है? कौनसे उपाय को अपनाना आपके लिए लाभकारी रहेगा? आइए इन सभी के बारे में ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से जानते हैं कि आपका दिन कैसा रहेगा?  

Advertisement

मेष राशि

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। शिक्षा के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। जटिल समस्याओं को हल करेंगे। मंगलवार को सुबह मंगल का बीज मंत्र का जाप करें। बंदरों को केले अथवा गुड़ चना खिला दें।

वृषभ राशि

जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखेंष अधिकारी की कृपा पात्र होंगेष नए दृष्टिकोण के साथ लक्ष्य पर केंद्रित करेंगे परेशान ना होष सुबह सूर्य को हल्दी व चावल डाल करके जल अर्पित करें। गाय 4 रोटी और गुड़ खिलाएं।

Advertisement

मिथुन राशि

मन अशांत रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। लेनदेन में सावधानी बरतें। आज के दिन बंदरों को गुड़ चना अथवा केला खिलाएं। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें तो ठीक रहेगा। किसी गरीब को भोजन करा दें।

कर्क राशि

संबंधित अधिकारी के कृपा पात्र होंगेष शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगीष रिश्तेदार या मित्र के यहां मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ-साथ दिन बीतेगा। कुत्ते को रोटी दें। सुबह मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। सूर्य को हल्दी में चावल डालकर जल दें।

Advertisement

सिंह राशि

बहु प्रतिशत कार्य संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सकारात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी बहुत पुराने रिश्तेदार के आने से घर में माहौल बहुत अच्छा हो जाएगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर के कार्य करें तो सफलता मिलेगी। सुबह गाय को चार आटे की लोई में गुड़ डालकर दें।

कन्या राशि

मन अशांत रहेगाष शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। रचनात्मक कार्य में प्रगति होगी। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें व किसी गरीब को भोजन करा दें तो दिन अच्छा रहेगा।

तुला राशि

शिक्षा में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। आर्थिक मामलों में सुधार होगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र का दान दें।

वृश्चिक राशि

अधिकारी का सहयोग मिलेगा। धन सम्मान और यश में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में उत्साह व उल्लास का माहौल बनेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope: 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा ये पूरा सप्ताह?

धनु राशि

व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। किसी गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर देंगे तो दिन शुभ रहेगा। सुबह किसी गरीब को भोजन कराएं और कुत्ते को रोटी दें।

मकर राशि

लंबी यात्रा के योग है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। जरूरतमंद इंसान की मदद करेंगे तो अच्छा रहेगाष पति पत्नी के संबंधों के लिए समय अच्छा है। घायल कुत्ते का उपचार करा दें और कुत्ते को रोटी दें।

कुंभ राशि

पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगीष आज किसी मित्र या रिश्तेदार के साथ घूमने जा सकते हैं। गाड़ी सावधानी से चलाएं। किसी घायल कुत्ते की सेवा करें तो अच्छा रहेगा।

मीन राशि

जीविका के क्षेत्र में प्रयास सार्थक होगा। रिश्तों में निकटता आएगी। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। एक चुटकी हल्दी पानी में डालकर स्नान करें तो दिन अच्छा रहेगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- Lucky Zodiac Signs: शुक्र देव की 3 सबसे प्रिय राशियां, ऐशो आराम की जीते हैं जिंदगी!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो