whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा आपका आज का दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 9 June 2024: कैसा रहेगा आपका आज का दिन? 9 जून को कौन से उपाय करने रहेंगे शुभ? आइए  ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा बताए गए राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:30 AM Jun 09, 2024 IST | Simran Singh
aaj ka rashifal  कैसा रहेगा आपका आज का दिन  जानें राशिफल और उपाय
आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 June 2024: आपका आज का दिन कैसा रहेगा? कौन से उपाय और कौन कौन सी बताओं का ख्याल रखना जरूरी? ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा 9 जून रविवार के राशिफल और उपाय के माध्यम से 12 जानते हैं कि 12 राशियों का दिन कैसा रहेगा?

मेष राशि

किया गया पुरुषार्थ सार्थक सिद्ध होगा।रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। आय में वृद्धि होने के संकेत हैं। शनि के बीज मंत्र का जाप करें। सूर्य को जल दें।

वृषभ राशि

जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। बिना वजह क्रोध से बचें। पिता का सम्मान करें। धन हानि से बचने का प्रयास करें। सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें। किसी गरीब कन्या को वस्त्र दान करें।

मिथुन राशि

आर्थिक मामलों में सुधार आएगा। रचनात्मक प्रयास सफल होगा। मन की नकारात्मकता दूर करने का प्रयास करें। घर में किसी मेहमान के आने से माहौल अच्छा रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सुबह किसी गाय को हरा चारा खिला दें। सूर्य को जल दें।

कर्क राशि

क्रोध पर नियंत्रण रखें। रिश्तों में तनाव आ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें। खर्चों में वृद्धि हो सकती है अतः भावुकता पर नियंत्रण रखें। सुबह चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें। शिवलिंग पर मोती अर्पित करें।

सिंह राशि

राजनीतिक महत्वाकांक्षा सफल होने के संकेत हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी लंबी यात्रा पर आज जा सकते हैं। घर में एक सुखमय माहौल रहेगा। सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें। किसी गाय को गुड़ और रोटी दें।

कन्या राशि

संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। दांपत्य जीवन सुख में रहेगा। मन अशांत रह सकता है। परिवार के किसी सदस्य की स्वास्थ्य हानि हो सकती है। सुबह किसी गाय को हरा चारा खिला दें। घायल गाय का उपचार करा दें। सूर्य को जल अर्पित करें।

तुला राशि

शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। विपरीत राजयोग व्यावसायिक सफलता देगा। पारिवारिक माहौल तनावपूर्ण रह सकता है इसलिए माता का सम्मान करें। शिक्षण में शोध कार्यों में सुखद परिणाम मिल सकते हैं। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन करा दें। सफेद वस्त्र का दान करें। सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope: 10 जून से 16 जून तक का साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि

आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। विरोधी परास्त होंगे। आज का दिन आपके लिए आरामदायक रहेगा। किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। बंदर को केला अथवा गुड़ चना खिला दें।

धनु राशि

व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। मित्रों के साथ घूमने का अवसर मिलेगा। कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें। किसी घायल गाय का उपचार करा दें। गाय को खाना खिला दें।

मकर राशि

विरोधी परास्त होंगे। लंबी यात्रा के योग हैं। दूसरों के दुख में शामिल होने का मौका मिलेगा परंतु मन को ज्यादा व्यथित न करें। किसी की गवाही न दें। सुबह सूर्य को जल दें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें । लंबी यात्रा के योग है। जमीन की खरीदारी या बेचने को लेकर आज विचार ना करें। सुबह पिता का आशीर्वाद लें। सूर्य को जल अर्पित करें। घायल गाय का उपचार करा दें।

मीन राशि

जीवन सुख में होगा। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। कार्यों में सफलता मिलेगी। घर परिवार में आज  उत्सव का माहौल रहेगा। पत्नी से प्रेम रहेगा। सुबह किसी गाय को आटे की लोई में हल्दी लगाकर खिला दें। सुबह सूर्य देव को जल अर्पित करें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो