होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के 7वें दिन कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन? जानें राशिफल और उपाय

Aaj Ka Rashifal 9 October 2024: आज यानी 9 अक्टूबर को आपका दिन कैसा रहेगा? कौन-कौन से उपाय अपनाने आपके लिए लाभकारी रहेंगे?आइए आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:00 AM Oct 09, 2024 IST | Simran Singh
आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 9 October 2024: पंचांग के अनुसार आज 9 अक्टूबर 2024 को आश्विन शुक्ल पक्ष की उदया तिथि षष्ठी और बुधवार का दिन है। नवरात्रि का सातवां दिन है। आज सौभाग्य योग और मूल नक्षत्र बन रहा है। राहुकाल का समय 12:08 से 13:34 मिनट तक रहेगा। ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा द्वारा 9 अक्टूबर, बुधवार का राशिफल बताया गया है, आइए आज का राशिफल और उपाय जानते हैं।

Advertisement

मेष राशि

मन अशांत रहेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। विष योग के कारण वाणी पर संयम रखें। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और किसी गरीब को ऊनी वस्त्र अवश्य दान करें।

वृषभ राशि

व्यवसाय योजना फलीभूत होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। पारिवारिक जीवन में सुख बना रहेगा। सुबह छोटी बच्ची को भोजन करा दें और गाय को भोजन करा दें। बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशि

जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। व्यापार में वृद्धि के योग हैं। सुबह बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें और गए अथवा किसी गाय का उपचार करा दें और खाने को दें।

Advertisement

कर्क राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। भाई बहन का साथ प्राप्त होगा। पिता या संबंधित अधिकारी से वाद विवाद हो सकता है। कार्यक्षेत्र में बाधा आ सकती है। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन कर दें और किसी गरीब को वस्त्र दान करें। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि

दांपत्य जीवन में कठिनाई का सामना करना होगा। आर्थिक मामलों में सुधार होगा। विरोधी सक्रिय रहेंगे। रिश्तों में निकटता आएगी। सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जप करें और सूर्य को जल दें। गाय को रोटी और गुड़ खिला दें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: शुक्र की मेहरबानी से 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

कन्या राशि

पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। व्यावसायिक योजनाएं फलीभूत होगी। व्यापार में वृद्धि के योग बनेंगे। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और सूर्य को जल दें।

तुला राशि

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में सुधार होगा। परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते है। सुबह गरीब को भोजन करा दें और वस्त्र दान करें। शुक्र देव के बीज मंत्र का जाप करें।

वृश्चिक राशि

आर्थिक मामलों में तंगी का सामना करना पड़ सकता है। भावुकता या क्रोध में कोई काम ना करें। किसी बात को लेकर मन परेशान हो सकता है। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

धनु राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी।भाई बहन का सहयोग मिलेगा। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। सुबह बृहस्पति देव के बीज मंत्र का जाप करें। गाय को भोजन करा दें।

मकर राशि

रिश्तों में निकटता आएगी रचनात्मक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। पुरुषार्थ सार्थक सिद्ध होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सुबह शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें और सूर्य को जल दें। कुत्ते को भोजन करा दें और घायल कुत्ते का उपचार करा दें।

कुंभ राशि

पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दांपत्य जीवन ठीक रहेगा। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। सुबह कुत्तों की सेवा करें और उनके लिए भवन निर्माण का प्रबंध करें। शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें।

ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope: 13 अक्टूबर तक कैसा रहेगा 12 राशियों का पूरा सप्ताह? जानें साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि

शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा। सुबह गाय को भोजन करा दें और किसी घायल गाय का उपचार भी करा दें। बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
Advertisement
Advertisement