whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Budh Gochar: 14 जून को इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत! कल रात 11:09 मिनट पर होगा बुध गोचर

Budh Gochar 2024: ग्रहों के राजकुमार कहलाए जाने वाला बुध ग्रह 12 राशियों में से 5 राशियों का भाग्य चमकने वाला है। 14 जून की रात बुध गोचर से कुछ राशियों पर अच्छे प्रभाव पड़ेगा। आइए आपको 5 भाग्यशाली राशियों के बारे में बताते हैं।
02:32 PM Jun 13, 2024 IST | Simran Singh
budh gochar  14 जून को इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत  कल रात 11 09 मिनट पर होगा बुध गोचर
बुध गोचर

Budh Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों में से 5 राशियों की किस्मत बदलने जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि ग्रहों के राजकुमार बुध अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। आज यानी 14 जून, शुक्रवार को बुध अपना राशि परिवर्तन करने जा रहा है। एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करना कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है। वर्तमान में बुध ग्रह वृषभ राशि में विराजमान है और इस राशि से निकलकर ये ग्रह मिथुन में प्रवेश करने वाला है।

Advertisement

वृषभ से मिथुन राशि में प्रवेश

ज्योतिष की मानें तो ग्रहों का राजकुमार बुध 14 जून की रात 11 बजकर 9 मिनट पर अपना राशि परिवर्तन करेगा। वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में बुध का प्रवेश होगा। ये ग्रह लगभग 15 दिनों के लिए मिथुन राशि में विराजमान रहेगा। 29 जून 2024 तक मिथुन राशि में बुध ग्रह रहेगा। आइए वो 5 राशियां जानते हैं जिन पर बुध राशि परिवर्तन का शुभ फल देखने को मिल सकता है।

1. मेष राशि

बुध गोचर का मेष राशि पर अच्छा प्रभाव पड़ने वाला है। इस राशि के लोगों को कई तरह से लाभ ही लाभ होगा। नौकरी के क्षेत्र में आपको सफलता हासिल होगी। आर्थिक रूप से मजबूती मिल सकेगी। रुका हुआ धन वापस मिल सकेगा।

Advertisement

2. मिथुन राशि

14 जून की रात मिथुन राशि में बुध ग्रह प्रवेश करेंगे। ऐसे में आर्थिक उन्नति के नए अवसर प्रदान होंगे। अविवाहित लोगों के पास विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। कामकाज में तरक्की और समाज में मान-सम्मान बढ़ सकेगा।

ये भी पढ़ें- इन 5 राशियों की किस्मत, सूर्यदेव की कृपा से बंपर लाभ

Advertisement

3. कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आने वाला समय अच्छा रहने वाला है। आपका गोल्डन टाइम शुरू होने वाला है। बुध गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी। करियर में उन्नति के योग बनेंगे। समाज में आपका नाम बढ़ सकेगा।

4. तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए अच्छा समय आने वाला है। व्यापार और नौकरी में आपको लाभ हो सकेगा। आप जल्द विदेश यात्रा पर जा सकेंगे। धन में वृद्धि और समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

5. धनु राशि

बुध गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकेगा। समाज में लोगों के बीच आपका मान बढ़ सकेगा। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। नौकरी में प्रमोशन हो सकता है। पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए भी गोल्डन समय आने वाला है।

ये भी पढ़ें- शनि चलेंगे उल्टी चाल से साढ़ेसाती-ढैय्या से पीड़ित राशियां हो जाएं सावधान!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो