whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

19 जुलाई से इन 5 राशियों को रहना होगा सावधान, कन्या राशि के स्वामी के चाल बदलने से होगा भारी नुकसान!

Budh Gochar: साल 2024 में 19 जुलाई को एक बार फिर बुध देवता राशि परिवर्तन करेंगे। वैसे तो बुध गोचर का शुभ-अशुभ प्रभाव 12 राशियों के जीवन पर पड़ेगा, लेकिन पांच राशियां ऐसी भी हैं, जिनकी जिंदगी पर इसका नकारात्मक असर होगा। चलिए जानते हैं किन राशियों के लोगों के ऊपर जल्द ही दुखों का पहाड़ टूटने वाला है।
01:40 PM Jul 04, 2024 IST | Nidhi Jain
19 जुलाई से इन 5 राशियों को रहना होगा सावधान  कन्या राशि के स्वामी के चाल बदलने से होगा भारी नुकसान

Budh Gochar: 19 जुलाई को कन्या राशि के स्वामी यानी बुध देवता एक बार फिर अपनी चाल बदलेंगे। वैदिक पंचांग के अनुसार, बुधवार को रात 08 बजकर 48 मिनट पर बुध देवता सिंह राशि में गोचर करेंगे। बुध देवता को त्वचा का कारक ग्रह माना जाता है, जिस भी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होता है, उन्हें त्वचा संबंधी समस्याओं के होने का खतरा कम हो जाता है। वहीं इसके कमजोर होने से गंभीर बीमारियों के होने का जोखिम बढ़ जाता है। इसके अलावा खर्चों में भी बढ़ोतरी होने लगती है, जिसके कारण पैसों की कमी का सामना करना पड़ता है। आइए जानते हैं इस बार बुध गोचर के नकारात्मक प्रभाव से किन राशियों के लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

मिथुन राशि

नौकरी छोड़ने का फैसला इस समय गलती से भी न लें, नहीं तो बेरोजगार होने की पूरी-पूरी संभावना है। बिजनेसमैन की नई डील टूटने से उन्हें बड़ा घाटा हो सकता है। किसी पुरानी चोट का दर्द एक बार फिर परेशान कर सकता है। पति-पत्नी की किसी अन्य स्त्री के कारण लड़ाई हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: कामकाज के मामले में कैसा रहेगा 12 राशियों का जुलाई माह? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

वृषभ राशि

पार्टनरशिप में बिजनेस करने के लिए ये समय सही नहीं है। फ्यूचर में घाटा होने की पूरी संभावना है। कार्यक्षेत्र में ज्यादा काम के कारण तनाव रह सकता है। यहां तक कि सहकर्मियों से वाद-विवाद होने की भी आशंका है। धार्मिक कार्यक्रम के दौरान आपकी पार्टनर से अनबन हो सकती है।

सिंह राशि

ऑफिस में अगर आपने अपनी वाणी की सौम्यता को बनाए नहीं रखा, तो आपको जॉब से निकाला भी जा सकता है। डिनर के दौरान शादीशुदा लोगों की घरवालों से लड़ाई हो सकती है। बिजनेसमैन कार धीमे चलाएं, वरना दुर्घटना होने की पूरी संभावना है।

मीन राशि

अपनी माता की सेहत का विशेष ध्यान रखें, वरना उनका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। कारोबारियों को व्यवसाय में नुकसान होने की संभावना है। प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे लोगों का प्रमोशन रुक सकता है, जिसके कारण आपका मन परेशान रहेगा। अविवाहित लोगों की घरवालों से लड़ाई हो सकती है।

कर्क राशि

कार्यक्षेत्र में बॉस आप पर झूठे आरोप लगा सकते हैं, जिसके कारण आपकी उनसे लड़ाई हो सकती है। विरोधी बाधा उत्पन्न करने का पूरा प्रयास करेंगे, जिसकी वजह से बिजनेसमैन को तनाव रहेगा। स्कूल में छात्रों की सीनियर से अनबन हो सकती है। वैवाहिक जीवन में परेशानियों का आगमन हो सकता है।

ये भी पढ़ें- सपने में किन देवी-देवताओं का दिखना होता है शुभ और अशुभ? जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो