whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

3 दिन बाद चमकेगा इन 5 राशियों का भाग्य, बुद्धि के कारक ग्रह के राशि बदलने से होंगे मालामाल!

Budh Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज से तीन दिन बाद बुद्धि के कारक ग्रह बुध का गोचर हो रहा है। आज हम आपको 12 में से उन पांच राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन लोगों के लिए बुध का गोचर लकी रह सकता है।
05:31 PM Jun 10, 2024 IST | Nidhi Jain
3 दिन बाद चमकेगा इन 5 राशियों का भाग्य  बुद्धि के कारक ग्रह के राशि बदलने से होंगे मालामाल
बुध गोचर 2024

Budh Gochar 2024: धार्मिक मान्यता के अनुसार, बुध ग्रह को बुद्धि का कारक माना जाता है। कुंडली में बुध के मजबूत होने से व्यक्ति के अंदर चालाक वाले गुण आते हैं। अपनी चालाकी से वो हर एक परिस्थिति से आसानी से निकल जाता है। इसके अलावा उसे जीवन में सफलता भी बहुत जल्दी मिलती है। वैदिक पंचांग के अनुसार, बुध देवता जल्द ही राशि परिवर्तन करने वाले हैं। 14 जून 2024, दिन शुक्रवार को देर रात 11 बजकर 09 मिनट पर बुध देव मिथुन राशि में गोचर करेंगे। चलिए जानते हैं उन पांच राशियों के बारे में, जिनके लिए बुध का गोचर शुभ हो सकता है।

कर्क राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बुद्धि के कारक बुध ग्रह के गोचर से आपकी सेहत में सुधार हो सकता है। परिवार में किसी की शादी तय हो सकती है। बिजनेस कर रहे लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Gochar 2024: ज्ञान के देवता के नक्षत्र परिवर्तन से इन 6 राशियों की जिंदगी में आएगा भूचाल!

तुला राशि

अगर आपको सांस संबंधित समस्या है, तो जल्द ही आपकी स्थिति में सुधार हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। विवाहित जीवन में खुशियों का आगाज हो सकता है।

मकर राशि

भाग्य से मिल रहे साथ की वजह से नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। जो लोग खेल या कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें करियर में तरक्की मिल सकती है। जो लोग किसी बड़ी कंपनी में काम कर रहे हैं, उनका माह के अंत तक प्रमोशन हो सकता है।

सिंह राशि

अविवाहित लोगों के लिए उनके पिता शादी के लिए रिश्ता ला सकते हैं। सब कुछ सही रहा, तो साल के अंत तक आपकी शादी हो सकती है। कारोबारियों को बिजनेस में मुनाफा हो सकता है।

मेष राशि

जो लोग कला के क्षेत्र में करियर बनाने की सोच रहे हैं, उन्हें जल्द ही बड़ा ऑफर मिल सकता है। वहीं जो लोग राजनीति से जुड़े हैं, उनको धन लाभ हो सकता है। जिन लोगों की नौकरी नहीं लग रही है, उन्हें अगले सप्ताह तक खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- बुध की चाल बदलने से इन 5 राशियों को रहना होगा सावधान! सेहत हो सकती है खराब

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो