whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Budh Gochar 2024: 23 सितंबर तक जरा संभलकर रहें ये 3 राशियां! आर्थिक नुकसान समेत हो सकती हैं कई परेशानियां

Budh Gochar 2024: बुध ग्रह के गोचर के कारण थोड़ा संभलकर रहना होगा। कुछ राशियों के लोगों को 23 सितंबर तक कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं वो राशियां कौन-कौन सी हैं?
11:14 AM Sep 11, 2024 IST | Simran Singh
budh gochar 2024  23 सितंबर तक जरा संभलकर रहें ये 3 राशियां  आर्थिक नुकसान समेत हो सकती हैं कई परेशानियां
बुध गोचर

Budh Gochar 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह द्वारा हाल ही में राशि परिवर्तन किया गया है। ऐसे में कुछ राशियों के लिए बुध गोचर लाभकारी रहा है। जबकि, कुछ राशियों के लिए बुध का राशि परिवर्तन नुकसानदायक है। एक राशि में 21 दिन तक रहने वाले बुध 23 सितंबर को दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे। इससे पहले 12 राशियों में से 3 राशियों के लोगों पर बुध मेहरबान नहीं बल्कि खतरनाक साबित हो सकते हैं।

ऐसे में 3 राशियों के लोगों को थोड़ा संभलकर रहना होगा और वाणी से लेकर अपनी चाल-ढाल पर भी काबू रखना होगा। इन राशियों को आर्थिक नुकसान हो सकता है। नकारात्मक प्रभावों का सामना भी करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

23 सितंबर तक वृश्चिक राशि के लोगों को अपनी बोली पर काबू रखना होगा। प्रोफेशनली और पर्सनली दोनों तरह से आपको कई तरह से कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। वाद-विवाद से आप जितनी दूरी बनाकर रखेंगे, उतना अच्छा रहेगा। कामकाज में आर्थिक नुकसान हो सकता है। इसलिए सोच-समझकर ही कहीं निवेश करें।

ये भी पढ़ें- Surya Ketu Yuti: 16 सितंबर से चमक जाएगा 6 राशियों का भाग्य!

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लिए आने वाला समय थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है। आप जैसा चाहें वैसा नहीं होगा, इसलिए किसी भी तरह की अभी कुछ दिनों तक उम्मीद न रखें। आपको कई कष्ट झेलने पड़ सकते हैं। इसका एक ये ही उपाय है कि अपने इस समय को एक बुरा वक्त समझकर टलने दें। ज्यादा सोच-विचार न करें, वरना सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

मीन राशि (Pisces)

मानसिक और आर्थिक दोनों स्थिति खराब हो सकता है। मन में बुरे विचार आ सकते हैं। रिश्ते में मनमुटाव हो सकता है। बने बनाए काम भी बिगड़ सकते हैं। कुछ भी नया करने का न सोचे। अपनी हरकत पर काबू रखें। सोच-समझकर ही कोई निर्णय लें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- Kartik Maas 2024: जानें कब से शुरू होने जा रहा है कार्तिक माह?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो