whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बन रहा है गुरु-बुध का नवपंचम राजयोग, इन 3 राशियों का खुलेगा भाग्य!

Guru Budh Ki Yuti: मेष राशि में बुध ग्रह विराजमान है। ऐसे में गुरु और बुध की युति से गजब का संयोग बन रहा है। नवपंचम राजयोग बनने के कारण कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। आइए आपको भाग्यशाली राशियों के बारे में बताते हैं।
08:23 AM Mar 27, 2024 IST | Simran Singh
बन रहा है गुरु बुध का नवपंचम राजयोग  इन 3 राशियों का खुलेगा भाग्य
बुध-गुरु की युति

Guru Budh Ki Yuti: ये तो हम सभी जानते हैं कि ग्रहों के साथ राशियों पर भी कई तरह के प्रभाव पड़ते हैं। ऐसे में व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव का सिलसिला चलता रहता है। कई बार ग्रह का एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करना या बदलाव करना कुछ राशियों के लिए भाग्यशाली रहता है, तो कुछ के लिए चुनौतीपूर्ण होता है। इस बार गुरु-बुध का गोचर 12 राशियों में से 3 राशियों के लिए भाग्य खोलने वाला है। दोनों ग्रहों की युति से नवपंचम योग बन रहे हैं जिससे कई राशियों की किस्मत चमक सकती है।

बता दें कि 8 अप्रैल 2024 तक बुध ग्रह, मेष राशि में विराजमान रहेंगे। इस दौरान नवपंचम राजयोग रहेगा और गुरु-बुध की युति से कुछ राशियों के लिए अच्छा समय रहेगा, आइए जानते हैं कि किन-किन राशियों का भाग्य खुलेगा।

कर्क राशि

12 राशियों में से 3 भाग्यशाली राशियों में से एक कर्क राशि है। इस राशि के लोगों को गुरु-बुध की युति से कई तरह के लाभ होंगे। कामकाज में तरक्की और कार्यस्थल में बॉस का पूरा सहयोग मिलेगा। आपके रुके कार्य पूरे होंगे और जीवन में सफलता पाने के नए रास्ते भी खुलेंगे। आर्थिक संकटों से अब आपको छुटकारा मिलेगा। कहीं बाहर जाने का भी अवसर प्राप्त हो सकता है।

सिंह राशि

गुरु-बुध की युति से सिंह राशि के लोगों का भाग्य खुलेगा। आने वाला समय आपके लिए कई तरह के अवसर लेकर आएगा। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। कार्यक्षेत्र में दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आपका पार्टनर आपको पूरी तरह से सहयोग करेगा। धन में वृद्धि और समाज में मान-सम्मान बढ़ सकता है। आपकी बोली से लोगों के बीच अच्छे संबंध बन सकेंगे।

धनु राशि

गुरु-बुध की युति से धनु राशि के लोगों तरक्की हासिल हो सकती है। ऐसे काम जिन्हें काफी समय से करने की सोच रहे थे, वो पूरे होंगे और सफलता मिलेगी। सुख-सुविधाएं आपके पास खुद चलकर आएंगी। परिवार के लोगों के साथ हो रहे मतभेद दूर होंगे। पैसों से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी और धन प्राप्ति के नए अवसर मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: घर में तुलसी रखने से पहले जान लें नियम, वरना बढ़ सकती है मुश्किलें

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय पर सलाह लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो