whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Budh Shukra Yuti 2024: ग्रहों के राजकुमार और दैत्य गुरु एक साथ करेंगे युति, इन राशियों को मिलेगी सभी कष्टों से मुक्ति

Budh Shukra Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई माह में बुध और शुक्र वृषभ राशि में गोचर कर युति बनाने वाले हैं। ऐसे में कुछ राशियों को लाभ ही लाभ होगा। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
08:16 AM May 01, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
budh shukra yuti 2024  ग्रहों के राजकुमार और दैत्य गुरु एक साथ करेंगे युति  इन राशियों को मिलेगी सभी कष्टों से मुक्ति

Budh Shukra Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह समय समय पर अपनी राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं। ग्रहों के राशि परिवर्तन करने से राशियों पर प्रभाव पड़ता है। बता दें कि आज देव गुरु बृहस्पति वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। लेकिन कुछ दिन बाद वृषभ राशि में दैत्य गुरु शुक्र और ग्रहों के राजकुमार बुध देव दोनों वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। मई माह में वृषभ राशि में शुक्र और बुध की युति होने जा रही है। दोनों ग्रहों की युति होने से तीन राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए शुक्र और बुध की युति बेहद ही खास होने वाली है। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी सैलरी में वृद्धि होने की संभावना है। साथ ही स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है। पैतृक संपत्ति से धन का लाभ होगा। घरवालों का साथ मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए शुक्र और बुध की युति बहुत ही शुभ साबित होगी। दोनों ग्रहों की युति से मिथुन राशि वाले लोगों के जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। अचानक धन का लाभ हो सकता है। जो लोग शादीशुदा हैं उनके जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। घरवालों का साथ मिलेगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए शुक्र और बुध की युति किसी वरदान से कम नहीं रहेगा। जो लोग राजनीति के क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं उनके लिए यह समय बहुत ही शुभ रहेगा। कारोबारियों के लिए यह समय बहुत ही शानदार रहेगा। जो लोग कारोबार कर रहे हैं उनको बड़ी डील हाथ लग सकती है। आर्थिक स्थिति में बदलाव होगा। जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। घरवालों का साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें- शनिदेव इन 5 राशियों पर 180 दिन तक रहेंगे प्रसन्न, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य!

यह भी पढ़ें- Mohini Ekadashi 2024: कब है मोहिनी एकादशी, जानें शुभ तिथि, मुहूर्त और महत्व

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो