चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5 राशियों की 'लव लाइफ' में आएगी जान, वृषभ राशि में बुध गोचर का होगा रुमानी असर

Budh Vrishabh Gochar: 31 मई, 2024 को बुध के राशि परिवर्तन से वृषभ राशि में उनकी युति शुक्र से होगी। इस गोचर और युति का 5 राशियों के लव लाइफ और रोमांस पर अच्छा-खासा असर होने के योग हैं। आइए जानते हैं, ये 5 राशियां कौन-सी हैं?
03:55 PM May 26, 2024 IST | Shyam Nandan
Advertisement

Budh Vrishabh Gochar: बुध रोमांस, प्रेम, मनोरंजन और मौज-मस्ती के स्वामी ग्रह हैं। 31 मई, 2024 के वे अपने मित्र ग्रह शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश करेंगे। इस राशि में शुक्र स्वयं भी विराजमान रहेंगे और बुध और शुक्र की युति 14 जून तक बनी रहेगी। इस दौरान बुध के शुभ प्रभाव से वाणिज्य-व्यापार, मनोरंजन, खेल-कूद, शिक्षा सहित जातकों की लव लाइफ में एक नई जान आ जाएगी। यूं तो बुध के वृषभ गोचर का असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 5 राशियों की लव लाइफ पर उनके राशि परिवर्तन का सबसे अधिक असर होगा।

Advertisement

वृषभ राशि में बुध गोचर का राशियों पर रुमानी असर

मेष राशि:

वृषभ राशि में बुध गोचर से मेष राशि के जातकों के लव रिलेशनशिप में आकर्षण बढ़ेगा, रिश्तों में मधुरता आएगी। कुछ जातकों का उनके एक्स-पार्टनर से दोबारा संपर्क हो सकता है। यदि आप अभी सिंगल हैं, तो वापसी की संभावनाओं जरूर विचार करना चाहिए। इस गोचर के असर से सिंगल लोगों के लिए भी नए रिलेशनशिप और रोमांस की संभावना के प्रबल योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि:

वृषभ राशि के स्वामी शुक्र स्वयं प्रेम और सौंदर्य के स्वामी हैं और बुध स्वयं भी इसी प्रकृति के ग्रह हैं। इन दोनों ग्रहों के दोहरे प्रभाव से मिथुन राशि के जातकों में सौंदर्य के प्रति जबरदस्त आकर्षण बढ़ेगा। साथ ही, कामुकता और इश्क का जुनून बढ़ने के भी योग हैं। पार्टनर के साथ अंतरंग संबंध मजबूत होने की संभावना है।

सिंह राशि:

सिंह राशि के जातकों पर बुध गोचर का रिश्तों पर व्यापक असर डाल सकता है। जो लोग सिंगल हैं, वे अभी प्रपोज करने की जल्दबाजी न करें तो बेहतर, क्योंकि चांस फिफ्टी-फिफ्टी हैं। पार्टनर के साथ किसी हिल स्टेशन पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। मैरिड लाइफ में खुशी और उत्साह कायम रहेगी। पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है।

Advertisement

वृश्चिक राशि:

इस राशि के जातकों के लव रिलेशनशिप में बुध-शुक्र युति से नई जान आने की संभावना है। पार्टनर के साथ मतभेद खत्म होंगे। एकतरफा प्यार दोतरफा होने के योग दर्शा रहा है। रिलेशनशिप में जोश बढ़ेगा। रोमांटिक रिश्तों में स्थिरता आएगी। पार्टनर के परिवार वालों से मुलाकात हो सकती है, जो सुखद रहेगा।

मकर राशि:

बुध ग्रह के राशि परिवर्तन से मकर राशि के जातकों के जीवन में रोमांस बढ़ सकता है। रोमांस में रचनात्मकता और जोश से रिश्ते मजबूत होंगे। पार्टनर से सरप्राइज मिल सकता है। इस गोचर के असर से सिंगल लोगों के लिए पार्टनर मिलने के काफी चांसेज हैं। हाल ही में इश्क में पड़े लव बर्ड्स के बीच रोमांस का रोमांच उन्हें और नजदीक लाएगा।

ये भी पढ़ें: घर का पंखा बरसाएगा पैसा! जानिए किस राशि के लोगों को खरीदना चाहिए कौन-से रंग का Fan?

ये भी पढ़ें: कर्क राशि के लिए 4 बेस्ट करियर ऑप्शन, जिसे अपनाकर वे रह सकते हैं संतुष्ट, दे सकते हैं बेस्ट कंट्रीब्यूशन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Budh Gochar 2024grah gocharLove Life
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement