whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: इन 20 गलतियों की वजह से लगता है वास्तु दोष! पंडित सुरेश पांडेय से जानें बचाव के उपाय

Kaalchakra News24 Today: वैदिक शास्त्र के अनुसार, कई बार व्यक्ति द्वारा अनजाने में की गई छोटी-छोटी गलतियों के कारण भी वास्तु दोष लगता है, जिसका नकारात्मक प्रभाव केवल एक व्यक्ति के जीवन पर ही नहीं बल्कि पूरे परिवारवालों की जिंदगी पर पड़ता है। आइए जानते हैं वास्तु दोष के कारण और बचाव के उपायों के बारे में। 
11:23 AM Jun 29, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वास्तु दोष प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव डालता है। सही जगह और सही समय पर चीजों को स्थापित करने से घर में सकारात्मकता का संचार होता है, जिससे परिवार में सुख, शांति, समृद्धि, धन और धान्य का वास होता है। हालांकि व्यक्ति की कुछ गलतियों की वजह से भी घर में वास्तु दोष लगता है। वास्तु दोष का नकारात्मक प्रभाव केवल एक व्यक्ति के जीवन पर ही नहीं बल्कि पूरे परिवारवालों की जिंदगी पर पड़ता है। कहीं न कहीं घरवालों की तरक्की रुक जाती है। किसी भी काम में सफलता नहीं मिलती है। इसके अलावा घर में हर समय कोई न कोई एक व्यक्ति बीमार रहता ही है। हालांकि जब किसी घर में वास्तु दोष लगता है, तो पहले ही उसके संकेत मिलने लगते हैं। ऐसे में समय रहते उन संकेतों को पहचान कर वास्तु दोष के नकारात्मक प्रभाव से बचा जा सकता है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय व्यक्ति की उन 20 गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से घर में वास्तु दोष लगता है। अगर आप जानना चाहते हैं वास्तु दोष के कारण और इससे बचने के उपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जुलाई में किसको होगा फायदा और कारोबार में कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो