whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Budhaditya Rajyog: आज इन 3 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, इस खास योग से होंगे माला-माला!

Budhaditya Rajyog: जब भी कुंडली में बुधादित्य योग बनता है, तो इससे व्यक्ति को काफी फायदा होता है। आज काफी समय बाद फिर से बुधादित्य योग बन रहा है। आइए जानते हैं इस बार बुधादित्य योग से किन राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है।
10:50 AM Mar 21, 2024 IST | Nidhi Jain
budhaditya rajyog  आज इन 3 राशियों की चमक जाएगी किस्मत  इस खास योग से होंगे माला माला

Budhaditya Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज 21 मार्च 2024 को बुध देवता कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। हालांकि इस समय कुंभ राशि में सूर्य देवता पहले से ही विराजमान है। ऐसे में आज कुंभ राशि में बुध और सूर्य दोनों साथ आएंगे। जब भी किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध और सूर्य एक साथ एक समय में होते हैं, तो इससे बुधादित्य योग बनता है। ये योग कई राशियों के लिए अच्छा रहता है। इससे व्यक्ति को समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा मिलती है। इसके अलावा उसके सभी कार्य एक के बाद एक पूरे होने लगते हैं। आइए जानते हैं इस बार बुधादित्य योग से किन तीन राशियों की किस्मत चमकने वाली है।

ये भी पढ़ें- Budh Gochar 2024: होली के बाद मेष राशि में होगा बुध का गोचर, इन 3 राशि को हो सकती है धन हानि

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का आज का दिन बहुत अच्छा रह सकता है। आज आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है। इसके अलावा आज आपको कारोबार में मुनाफा भी हो सकता है। वहीं आज आपका जीवनसाथी आपको कहीं बाहर घूमने भी लेकर जा सकता है। वहां आप उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे, जिससे आपको एक दूसरे के ओर अच्छे से जानने का मौका मिलेगा। वहीं आज आपको धन लाभ भी हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत ज्यादा अच्छा रहने वाला है। आज आपको अपने कारोबार में धन लाभ भी हो सकता है। वहीं अगर आप शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, तो आज आपकी तलाश पूरी होने की पूरी उम्मीद है। इसके अलावा नौकरीपेशा लोग आज ऑफिस में अपनी उपलब्धियों से प्रसन्न रहेंगे। इसी के साथ बॉस आपकी तारीफ भी करेगा, जिससे आप पूरे दिन खुश रहेंगे।

मीन राशि

कुंडली में बुधादित्य योग के कारण मीन राशि वाले लोग आज पूरे दिन खुश रहेंगे। आज आप जिस भी जगह अपना पैसा लगाना चाहते हैं, लगा दें। क्योंकि परिस्थिति आज आपके अनुकूल रहेंगी। इसके अलावा शाम के समय आज आप अपने परिवार वालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे, जिससे आपको खुशी होगी। वहीं ऑफिस में आपको अपने अच्छे व्यवहार के चलते मान-सम्मान भी मिल सकता है। इसके अलावा बॉस आपकी सैलरी भी बढ़ा सकता है।

यह भी पढ़ें-  मार्च में सूर्य-राहु मिलकर बनाएंगे ग्रहण योग, 3 राशियों की लाइफ में बढ़ेगी टेंशन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो