whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Horoscope: होली पर लगेगा साढ़े 4 घंटे का ग्रहण, जानें इस दौरान किन-किन राशियों को रहना होगा सावधान

Chandra Grahan Horoscope on Holi 2024: आज रात में होलिका दहन किया जाएगा, लेकिन होली पर चंद्र ग्रहण का साया रहने वाला है। आज इस खबर में जानेंगे कि ग्रहण के दौरान किन-किन राशियों को सावधान रहना होगा।
09:49 AM Mar 24, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
horoscope  होली पर लगेगा साढ़े 4 घंटे का ग्रहण  जानें इस दौरान किन किन राशियों को रहना होगा सावधान

Chandra Grahan Horoscope on Holi 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2024 में होली कल यानी 25 मार्च को मनाई जाएगी। इस दौरान साल का पहला चंद्र ग्रहण भी लगने वाला है। यह ग्रहण कन्या राशि में लगने वाला है। पंचांग के अनुसार, 25 मार्च को सुबह 10 बजकर 24 मिनट से चंद्र ग्रहण की शुरुआत हो जाएगी और समापन दोपहर के 3 बजकर 01 मिनट तक रहेगा। बता दें कि चंद्र ग्रहण का कुल अवधि 4 घंटे 36 मिनट तक रहेगा। चंद्र ग्रहण के दौरान कुछ राशियों पर बुरा तो कुछ राशियों पर शुभ असर पड़ने वाला है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन-किन राशियों पर चंद्र ग्रहण का क्या-क्या प्रभाव पड़ेगा।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को होली के दिन लगने वाला चंद्र ग्रहण शुभ नहीं माना जा रहा है। होली के दिन मेष राशि वाले लोग किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। दोस्तों के बीच रिश्तों में कड़वाहट आएगी। बता दें कि जो लोग दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं उन्हें मानसिक तनाव की स्थिति बनी रहेगी। साथ ही सीनियर के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। इसलिए अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए होली शुभ रहेगा। दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती करेंगे। घरवालों के साथ कहीं जाने का प्लान बना सकते हैं। घर में किसी बड़े उत्सव का आयोजन हो सकता है। जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। माना जा रहा है कि होली के दिन तुला राशि वाले लोगों को कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। जिससे मन अधिक प्रसन्न रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों के लिए साल का पहला चंद्र ग्रहण कुछ हद तक शुभ रहेगा। कारोबार में जमकर लाभ होगा। तो वहीं करियर में थोड़ा नुकसान भी होने वाला है। पैतृक संपत्ति से धन का लाभ होगा। परिवार के किसी सदस्य से बिना बात की लड़ाई हो सकती है। जिससे आपका मन थोड़ा उदास हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Chandra Grahan 2024: होली पर रहेगा चंद्र ग्रहण का साया, जानें शुभ मुहूर्त में पर्व मनाने का राज

यह भी पढ़ें- Holi 2024: होली पर चंद्र ग्रहण का क्या पड़ेगा प्रभाव, जानें कब तक रहेगा सूतक काल

यह भी पढ़ें-  होली पर लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, इन राशि के लोगों के जीवन पर पड़ेगा असर

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो